Breaking Posts

Top Post Ad

पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने की मांग को लेकर चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बिजनौर : पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने की मांग को लेकर पूर्व माध्यमिक परिषद के शिक्षक डीएम से मिलें और चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। आंदोलित शिक्षकों ने ज्ञापन में जूनियर हाईस्कूलों में कार्यरत अनुदेशकों को कम से कम बीस हजार रूपए मासिक दिलाने की वकालत की है।

उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक ) शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुधीर कुमार यादव व महामंत्री दुष्यंत कुमार के नेतृत्व में अनेक शिक्षक-शिक्षिकाएं शुक्रवार को कलक्ट्रेट पहुंचे और यहां जिलाधिकारी से मिलें और लंबित समस्याओं के समाधान के लिए उन्हें ज्ञापन सौंपा। शिक्षकों ने ज्ञापन में पुरानी पेंशन बहाल करने, एमएलसी शिक्षक चुनाव में शिक्षकों को मतदान देने का अधिकार दिया जाए, अनुदेशकों को बीस हजार रूपए प्रतिमाह दिलाने की मांग की। शिक्षकों ने कहा कि यदि उक्त समस्याओं का निस्तारण एक माह के भीतर नहीं होता है, तो पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ शिक्षकों व अंशकालिक अनुदेशकों के साथ 26 फरवरी को जंतर-मंतर पर विशाल प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन में कमलकांत शुक्ला, वैभव प्रताप ¨सह, भूपेन्द्र चौधरी, सुबोध कुमार, राजीव कुमार, अर्चना ¨सह, अमित कुमार, कपिल त्यागी, चन्द्रप्रकाश ¨सह आदि शामिल रहे।


सेवानिवृत्त शिक्षक देंगे 11 को ज्ञापन

बिजनौर : उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त प्राथमिक कल्याण परिषद के जिलाध्यक्ष अभयराम ¨सह, मंत्री ठाकर ¨सह, उपाध्यक्ष जगराम ¨सह बोध व रघुनाथ ¨सह व संयुक्त मंत्री सागर ¨सह ने बताया कि शासन द्वारा लंबित विभिन्न समस्याओं के निदान के संबंध में संगठन की ओर से मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन 11 फरवरी को डीएम को सौंपा जाएगा। जिलाध्यक्ष अभयरात ¨सह ने जिले के समस्त प्राथमिक सेवानिवृत्त शिक्षकों से 11 फरवरी को प्रात दस बजे बीएसपी कार्यालय के पास पहुंचने का आह्वान किया।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook