Breaking Posts

Top Post Ad

बिग न्यूज़ : याची हित सुरक्षित , अब धरने की तारीख 02-05-2015 : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लगभग यह सभी को पता था की URGENCY एप्लीकेशन का सुप्रीम कोर्ट में कोई असर नहीं होगा तथा कोर्ट ने 9 मई की डेट लगा दिया।और आज तक के सभी IA को एक्सेप्ट कर लिया है लेकिन उसके ऊपर कोई आदेश नहीं दिया गया है ,उसके ऊपर का आदेश 9 मई में ही हो पायेगा लेकिन सामूहिक पैरवी के बाद ही अब उन IA के अब्यर्थि को नियुक्ति मिल पायेगी।
तथा आज कोर्ट ने अपने पुराने आदेश को फॉलो करने केआदेश दिया है अभी भी कुछ ग्रुप में बिरोधभाष है ।कुछ लिस्ट बनाने की बात बोल रहे है तो कुछ नियुक्ति की लेकिन मेरा मानना है की हमें हर हाल में एडहॉक की नियुक्ति 9 मई से पहले ले लेनी होगी वरना कब कोर्ट का मूड घूम जाय यह कुछ कहा नहीं जा सकता।और हमें अपने नए IA वालो के लिए भी 9 मई को समानान्तर नियुक्ति मागना है तो इस स्थित में नियुक्ति तो लेनी पड़ेगी।और नियुक्ति बिना अनसन धरने से नहीं मीलेगी अतः सभी समूहों से निवेदन है जैसे राम कुमार पटेल,हिमांशु राणा, अरसद अली,मयंक,ठाकुर जी,MP सिंह,दुर्गेश एवं अन्य सभी की आप सभी से निवेदन है की जिस प्रकार 25 अप्रैल को एक डेट फिक्स किया उसी प्रकार निदेशालय के लिए एक डेट निर्धारित करे जिससे बड़ी मात्रा में याची पहुच सके। मेरे अनुसार 2 मई ठीक है बाकि आप लोग की मर्ज़ी।
क्यों की जितना बाद में धरना दिया जायेगा उतना ही सरकार समय लेगी और 9 तक की तारीख भी हमें दिखा देगी और हमें कुछ भी प्राप्त नहीं होगा ,और नए याची को अगली डेट में राहत भी नहीं मिल पायेगी। तो नेता जी लोग फेसबुक पैर बैनर टांग दे ऐलान कर दे 2 मई को शिक्षा निदेशालय पहुंचे और नियुक्त तक सभी याची डटे रहे।एक बनकर रहेंगे तभी आगे बढ़ेंगे ,नहीं तो आज क्या हुआ सबको पता है ही।एक बात और आज की डेट के बाद कोई IA या रिट एक्सेप्ट नहीं होगा इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है तो कोर्ट के आर्डर का इंतज़ार करे बाकि सभी याची सुरक्षित है ,नए याची अपने नेता से IA सबमिट की डेट पूछ ले और IA नो0 नोट करे और याची संख्या जरूर नोट करे । और जो नए याची जिसको बनने की तमन्ना है वह कृपया कोर्ट आर्डर का इंतज़ार करे जल्दबाजी न करे वरना पैसा डूब सकता है या कोर्ट जुरमाना कर सकती है।तो दोस्तों आप अपने नेता के साथ 2 मई को शिक्षा निदेशालय जरूर पहुंचे अपने हक़ के लिए। और अपनी कीमती रॉय जरूर दे एवं नेता जी को भी दे 2 मई के धरने के लिए।


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook