Breaking Posts

Top Post Ad

प्रक्रिया रुकी, टीजीटी-पीजीटी 2013 के परिणाम और नई भर्तियों में भी पड़ने के आसार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में प्रधानाचार्यो का साक्षात्कार स्थगित होते ही प्रतियोगियों के सब्र पैमाना छलक पड़ा है। इसका असर टीजीटी-पीजीटी 2013 के परिणाम और नई भर्तियों में भी पड़ने के आसार हैं।
ऐसे में युवा चयन बोर्ड के उन अफसरों से खासे खफा हो गए हैं जिन्होंने पिछले माह यह वादा किया था कि जल्द ही कोरम पूरा कर लिया जाएगा। चयन बोर्ड में प्रतियोगियों के दोनों संगठन सोमवार को कार्यालय का घेराव करेंगे।
सितंबर 2015 से ठप पड़ा चयन बोर्ड पिछले महीने एकाएक चल पड़ा। नए अध्यक्ष की तैनाती के बाद सारी गतिविधियां एक-एक करके पटरी पर वापस लौटने लगीं। टीजीटी-पीजीटी 2013 का लंबित परिणाम भी मार्च के अंतिम सप्ताह से जारी होना शुरू हो गया। छह अप्रैल से प्रधानाचार्यो का साक्षात्कार भी शुरू हुआ, लेकिन हाईकोर्ट के स्थगनादेश से सब फिर छह माह पहले जैसा हो गया है। इससे वह प्रतियोगी छात्र फिर मुखर हो गए हैं, जिन्होंने चयन बोर्ड संचालन के लिए फरवरी में बेमियादी अनशन किया था। प्रतियोगी छात्र मोर्चा के रिंकू सिंह व अभिषेक सिंह ने कहा है कि सोमवार को फिर से चयन बोर्ड का घेराव करेंगे। इसमें सदस्यों की नियुक्ति, टीजीटी हंिदूी के लिए इंटर में संस्कृत की अनिवार्यता खत्म करने, 2013 के सभी परिणाम जल्द जारी करने और साक्षात्कार शुरू करने, 2011 की परीक्षा विषयवार घोषित करने और 2016 का शैक्षिक कैलेंडर जारी करने की मांग प्रमुखता की जाएगी।
Sponsored links :

Sponsored links :
null
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook