Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्र संगठन के नेता गाजी आला ने कल सुप्रीम कोर्ट में बी टी सी मोर्चा द्वारा तारिख लेने को साजिस करार दीया : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

उ.प्र. सरकार /बेसिक शिक्षा परिषद व उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के तरफ से 9 मई व 11 जुलाई की डेट को लेकर कोर्ट नं 4 मे आज मेन्सन कराया गया!
प्रिय शिक्षा मित्र /समायोजित शिक्षक भाइयों बहनो
शिक्षा मित्रों के समायोजन के मुद्दों पर शुनवाई 11 जुलाई को तिथि तय था व बी एड टी ई टी अभ्यर्थीयो का 9मई को सुनवाई होनी थी, लेकिन कुछ लोगों के दृारा एक साजिश के तहत कुछ लोगों के दृारा कोर्ट में मेन्सन करा कर।डेट को कम करते हुए दिनांक 26 अप्रैल को सुनवाई का डेट तय किया गया!
अत्यन्त कम समय मिलने के कारण आज उ.प्र.सरकार /बेसिक शिक्षा परिषद व उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र एसोसिएशन के दृारा सुनवाई के डेट को पूर्ववत रखने के लिए आज कोर्ट नं चार मे आज मेन्सन कराया गया जस्टिस दीपक मिश्रा जी व जस्टिस स्वीकृति सिह ने दलील को सुना सरकार, परिषद व संगठन के तरफ से बरिष्ठ अधिवक्ताओं ने कम समय मिलने का तर्क दिया, साक्क्ष भी कम समय के कारण नहीं उपलब्ध हो सकेगा व बरिष्ठ अधिवक्ताओं का भी उपलब्धता नहीं हो सकता है जिसपर कोर्ट ने कहा चूँकि स्पेशल बेंच का गठन किया गया है इसलिए जो भी बात रखनी है वह कल कोर्ट में रक्खे!

मित्रो संगठन का पुरा प्रयास है कि बहुत ही कम समय मिलने के कारण सुनवाई में सही ठंग से साक्ष्य नहीं दिया जा सकता है सरकार, परिषद व संगठन का कल पूरा प्रयास रहेगा कि पूर्ववर्ती डेट पर ही सुनवाई हो और अलग अलग सुनवाई किया जाये! मित्रो संगठन को पूरा आसा व उम्मीद है कि कोर्ट हमारी बातों को सुनेगा व शिक्षा मित्र बिरोधियो के किसी भी चाल व साजिश को संगठन सफल नहीं होने देगा , कल के लिए सभी बरिष्ठ अधिवक्ताओं की तैयारी हो चुकी है!और बिरोधियो के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जाएगा!



Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook