Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी मोर्चा मजबूत पैरवी हेतु आज के लिए अधिवक्ताओं का पैनल : हिमान्शु राणा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

महादेव के आशीर्वाद से , आपके सहयोग से हमेशा की भाँती समस्त टेट उत्तीर्ण की नियुक्ति के लिए आपकी इस टीम ने पूरी तरह से तैयारी कर ली है । 24 के उपरान्त बने समस्त याचियों का भविष्य आज सुरक्षित कर दिया गया है जिसमे हमारे द्वारा लगभग 13000 याचियों की याचिका फ़ाइल कर दी गई है।
मजबूत पैरवी हेतु कल के लिए अधिवक्ताओं का पैनल निम्न है :-
1) अजीत कुमार सिन्हा जी (24 फरवरी और अब तक बने समस्त याचियों के लिए)
2) एमएल वर्मा जी (शिक्षा मित्रों के अवैध समायोजन के लिए 12 सितम्बर के आदेश के लिए)
3) देबल बनर्जी जी (शिक्षा मित्रो की ट्रेनिंग के लिए)
4) आनंद नंदन जी (समस्त मुद्दों के जानकार हैं)
5) अमित पवन जी
महादेव की कृपा से , बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से , संघी साथियों के स्नेह से और माननीय न्यायालय के विश्वास से हमेशा की भाँती सबकुछ अच्छा होगा ।
धन्यवाद

हर हर महादेव
आपका
हिमान्शु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश

नोट :- एल नागेश्वर राव जी संयुक्त रूप से किये गए है जो कि कल 167/2015 Himanshu Rana & oths Vs Union of India & oths पर ही पैरवी करेंगे । एक बात ओर जुडिशरी की समझ रखने के ज्ञाता आज जान गए होंगे की वरिष्ठ अधिवक्ता एक substantive petition पर स्टैंड करते हैं नाकि नामों पर । अनुच्छेद 32 में पड़ी याचिका कल आपके अधिवक्ता को काउंटर समेत पकड़ा दी जाएगी ।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook