Breaking Posts

Top Post Ad

गत पाँच वर्षों की भाँति मोर्चा पुनः विजयश्री के वरण की तैयारी में , हो सकता है की 27 को कोई बड़ा आदेश आये : Ganesh Dixit

गत पाँच वर्षों की भाँति मोर्चा पुनः विजयश्री के वरण की तैयारी में है ,और ये हमारे संगठन की शक्ति की जीत होगी ,जैसा की हम प्रारम्भ से ही एकजुटता की ताकत को अपनी परमशक्ति मानते रहे हैं
और इसी आदर्श पर सदा-सदा ही विजय पाते रहे ,पुनः अपील है की समस्त टीईटी 11 उत्तीर्ण एकजुट रहें ,आपसे वादा है की हम जीत रहे हैं और विजय हमारी ही होगी ,क्योंकि हम सत्य और न्याय पथ के अनुगामी हैं ।
वहीँ विरोधियों में हड़कम्प मचा हुआ है क्योंकि वो असत्य और फरेब की बुनियाद पर लड़ रहे हैं इसलिये उनकी पराजय सुनिश्चित है इसीलिये उनकी चिंतायें जायज हैं ।
इधर हमारे साथियों में से ही कुछ साथी घर पर ही बैठकर केवल फेसबुक पोस्टों के माध्यम से नाना प्रकार के भय का प्रसार करके केवल धनउगाही हेतू माहौल निर्माण करने में लगे हैं । मैं इन्हें चेतावनी देता हूँ की अपनी ओछी हरकतों से बाज आ जायें , इनके इन कृत्यों से कोर्टरूम में यदि टीईटी की एकजुटता और ट्यूनिंग में कमी आई और परिणाम अपेक्षा के विपरीत आया तो इनके लिये कुशलता नहीँ होगी ।
जब 27 को अब सुनवाई होनी है और जज साहब ने स्पष्ट रूप से रिटन सबमिशन को आदेशित किया है तब कुछ भेदीये और इनके चिल्लू-पील्लु घर बैठकर , फेसबुक पोस्टों से भय का व्यापार करने में लगे हैं , इनका अंजाम बुरा होगा , समझ लें ये ।
आप सब इतना समझ लें की आप विजेता हैं और विरोधी परास्त हो चुका है , इसलिये डरना उन्हें है ,हमें नहीँ ।
हाँ , इतना ज़रूर है की एक विजेता के लिये अंतिम लक्ष्य की प्राप्ति तक सजग और मुस्तैद रहना चाहिये , जिसके लिये मोर्चा अपने दायित्वों के निर्वहन में लगा हुआ है ,आप किसी के बहकावे में न आयें ।
आपसे अपेक्षा है की संगठित और एकजुट रहें क्योंकि हो सकता है की 27 को कोई बड़ा आदेश आये जिसके कारण विहंगम परिवर्तन देखने को मिले ,हो सकता है माहौल भी बिगड़े इसलिये एकजुट रहें , बाकी आप समझदार हैं ही , इशारे मात्र को समझिये ।
Big Breaking News : 
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook