Breaking Posts

Top Post Ad

ब्रेकिंग न्यूज ग्रुप पर शिक्षक नेताओं की किरकिरी

हाथरस। हिन्दुस्तान संवाद  परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों का ब्रेकिंग न्यूज के नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप है। जिस पर प्रतियोगिता को लेकर शिक्षक नेताओं की किरकिरी हो रही है।
विकास खंड मुरसान के केवल तीन ही स्कूलों के बच्चों द्वारा प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पर व्हाट्सएप पर की गई पोस्ट में एतराज जताया गया है।
प्रतियोगिता में बच्चे शामिल न होने के लिए एबीआरसी, एनपीआरसी व शिक्षक नेताओं को जिम्मेदार ठहराया गया है। व्हाट्सएप पर की गई पोस्ट में कहा गया है कि जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मुरसान ब्लॉक से सिर्फ हतीसा, दर्शना रोड , केशरगढ़ी के छात्र.छात्राओं ने ही प्रतिभाग किया। जबकि मुरसान ब्लॉक शिक्षा व नेतागिरी के क्षेत्र में अग्रणी ब्लाक है। जितने भी शिक्षक संगठन है सभी के जिलाध्यक्ष भी इसी ब्लॉक से हैं, किन्तु जिलास्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभागी सिर्फ तीन विद्यालय रहे। पोस्ट करने वाले ने कहा है कि इसके लिए एबीआरसी, एनपीआरसी, शिक्षक नेता! जिम्मेदार हैं।
 जिनकी पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने आलोचना की है। उसने आगे कहा है कि प्रतियोगिता के लिए मुरसान ब्लॉक की सहभागिता इन्हीं लोगों के कारण नहीं हो पायी है। सच्चाई तो यह है कि इनका ध्यान सिर्फ और सिर्फ राजनीति ही है शिक्षा नहीं। एक संगठन के लोग ब्लॉक पीटीआई, रेफरी एवं सफेद कुर्सियों को शोभित कर रहे थे। इस प्रतियोगिता में उनके विद्यालय से एक भी छात्र ने प्रतिभाग नहीं किया। इन सब बातों के अंत में पोस्ट करने वाले ने लिखा है कि ऐसे शिक्षक प्रतिनिधियों को शर्म से डूब मरना चाहिए।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook