Breaking Posts

Top Post Ad

सत्ता में आए तो भर्तियों की जांच, पीएम मोदी ने सपा शासन में हुई भर्तियों की जांच कराने का किया एलान

अलीगढ़ उत्तर प्रदेश की दूसरी चुनावी सभा में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा शासन में हुई भर्तियों की जांच कराने का एलान किया। कहा, अखिलेश सरकार में सिर्फ एक जाति को ही नौकरी मिली। तंज कसा कि क्या नौकरी के लिए उसी जाति में जन्म लेना जरूरी है?
पीएम ने कहा कि नौकरियों में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। बेरोजगारों का हक मारा गया है। सत्ता में आए तो जांच कराएंगे। बेरोजगारों के साथ नाइंसाफी नहीं होने देंगे।
1अलीगढ़ में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार जनता से रूबरू थे। मंच संभालते ही बूंदाबांदी देखकर मजाकिया लहजे में बोले, आज तो नरेंद्र के साथ इंद्र आए हैं।’ खचाखच भरे मैदान से जोश भरे ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगे तो पीएम ने थोड़ा और संवाद बढ़ाया। पूछा, चुनावी मौसम है, कुछ पूछने पर रूठ तो नहीं जाओगे? जवाब ‘नहीं’ सुनकर बोले, लोकसभा चुनाव में मैं स्वयं उम्मीदवार था। इसी मैदान में आया था, लेकिन तब मैदान आधा भरा था। ताला उद्योग की बदनसीबी को छूते हुए बोले, अलीगढ़ के तालों का बड़ा नाम रहा है। पर, ऐसी सरकारें आईं कि यहां के कारखानों पर यहीं का ताला लग गया। लखनऊ की सरकार बिजली ही नहीं दे पा रही। लोग पूछते हैं कि बिजली कब आई थी? उन्होंने अपने विकास का मतलब भी समझाया। कहा, वी का मतलब विद्युत, क-कानून-व्यवस्था और स से सड़क। यह हमारी सरकार देगी।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook