Breaking Posts

Top Post Ad

22 फ़रवरी को पूरे दिन सुनवाई का ऑर्डर , मुख्य मुद्दा टेट मेरिट

टेट अध्यापक बंधुओ नमस्कार , मित्रो जैसा की मैंने अपनी पिछली पोस्ट में ही कहा था की अब टेट मेरिट के योद्धाओ के जागने का समय आ गया है । दुश्मन टेट मेरिट को खत्म करने का दुःस्वप्न 2011 से देख रहे है ।
इसमें सबसे बड़ी दुश्मन प्रदेश सरकार थी जिसने नियमों का इतना रायता फैला डाला की हमारी भर्ती आज तक कोर्ट में लटकी हुई है । प्रदेश सरकार को तो हमने ठिकाने लगाकर अपनी नियुक्ति तक का सफर सुनामी की तरह तय किया जिसमे जो भी बाधा सामने आई वो तिनके की तरह बह गयी । सरकार तो घुटने तक आई ही अकेडमिक वाले भी बंदरो की तरह दूर से खीसे निपोर कर केवल खौ- खौ करते रहे ।
मित्रो नियुक्ति के बाद हमारी सक्रियता में काफी कमी आ गयी । हालांकि कोर्ट में लड़ने वाले हमारे टेट सिपाही जागते रहे और कोर्ट में पड़ने वाली डेट्स पर पैरवी करते रहे । लेकिन मित्रो 22 फ़रवरी को पूरे दिन सुनवाई का ऑर्डर हो चुका है और पूरी तरह निश्चित है की हर बार की तरह कोर्ट का पहला और सबसे मुख्य मुद्दा हमारी भर्ती ही होगी । आजकल हम किसी भी टेट नेता की कोई भी पोस्ट देखकर इग्नोर कर देते है क्योकि हमारे दिमाग में बैठ चुका है की हर पोस्ट का अंत में मतलब पैसे की वसूली ही है । मैं भी इस सच्चाई से इंकार नहीं करता लेकिन मैं 65 हजार सेलेक्टेड लोगो से कुछ सक्रिय लोगो को छोड़कर पूछना चाहता हूँ की उन्होंने भर्ती के लिए अंतिम रूप से चन्दा कब दिया था ?
मुझे पूरी उम्मीद है की आपके माथे पर बल जरूर पड़ जायेगा डेट याद करने में । मित्रो आज की पोस्ट में बस इतना ही कहूंगा अपने साथियों को जोड़ना शुरू कर दीजिये और चंदे के नाम से ज्ञान बघारने वाले जो लोग सातवे वेतन के लिए बेताब है उनको बता दीजिये की भगवान न करे उनको 22 फ़रवरी को हार्ट अटैक आ जाये । सभी सक्रिय साथी जिलों में अपनी सक्रियता बढ़ाना आरम्भ कर दे वरना कही खरगोश और कछुवा वाली कहानी न हो जाये .............जय टेट -जय टेट मेरिट
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook