Breaking Posts

Top Post Ad

Jio 4G: जियो का 303 रुपये में नया ऑफर, अंबानी ने कहा कि 31 मार्च को प्रमोशनल ऑफर समाप्त

Jio 4G: जियो का 303 रुपये में नया ऑफर, अंबानी ने कहा कि 31 मार्च को प्रमोशनल ऑफर समाप्त
नई दिल्ली : लांच के 170 दिनों के भीतर दस करोड़ से ज्यादा ग्राहक जुटाकर रिकॉर्ड बनाने वाली रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए नई सुविधाओं की घोषणा की है।
इसके तहत अप्रैल से जियो के ग्राहकों को 20 फीसद अतिरिक्त डाटा इस्तेमाल की सहूलियत प्राप्त होगी। कंपनी ने पहली अप्रैल से 303 रुपये के मासिक शुल्क वाला नया ऑफर पेश किया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मुंबई में इसका एलान किया।
अंबानी ने कहा कि 31 मार्च को प्रमोशनल ऑफर समाप्त होने के बाद भी जियो के नए ग्राहकों को फ्री वॉइस कॉल और नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलेगी। जबकि मौजूदा ग्राहक नए टैरिफ प्लान के तहत 99 रुपये के एकमुश्त तथा 303 रुपये के मासिक भुगतान पर वे सारे मौजूदा लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जो अभी उन्हें मिलते हैं। जियो ने पिछले साल पांच सितंबर को अपनी 4जी सेवाएं शुरू की थीं। तब से अब तक छह माह से कम समय में ही कंपनी ने 10 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया है। जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 31 मार्च को समाप्त हो रहा है। इसी के साथ कंपनी एक अप्रैल से वह नए टैरिफ प्लान लागू करने जा रही है। इसके बावजूद एसटीडी समेत किसी भी नेटवर्क के लिए की जाने वाली सभी घरेलू वॉयस कॉल पूरी तरह मुफ्त रहेंगी। जहां तक डाटा का संबंध है तो जियो किसी भी टेलीकॉम आपरेटर के सर्वाधिक लोकप्रिय टैरिफ ऑफर से भी सस्ता प्लान मुहैया कराएगी। साथ ही, उस पर 20 फीसद अतिरिक्त डाटा उपलब्ध कराएगी।
जियो की डाटागीरी
भारतीयों को सस्ती दर पर 4जी इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग सेवाएं देने के लिए जियो ने देशभर में करीब तीन लाख किमी ऑप्टिकल फाइबर केबल बिछायी। यह एकमात्र ऐसी टेलीकॉम कंपनी है, जिसके पास देश के सभी 22 सर्किलों में 4जी स्पेक्ट्रम मौजूद है। इसी का नतीजा है कि जितने उपभोक्ता बनाने में एयरटेल को 12 साल और आइडिया व वोडाफोन को 13-13 साल लगे, उतने ग्राहक जियो ने केवल छह महीने में बना लिए।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook