Breaking Posts

Top Post Ad

एकजुटता के साथ संघर्ष करें शिक्षामित्र, इस बार शिक्षामित्र संगठन सर्विस मैटर के टॉप अधिवक्ताओं के पैनल के साथ सुप्रीमकोर्ट में उतरेगा

महराजगंज: समायोजित शिक्षामित्र सदर ब्लाक संगठन इकाई की पूर्व माध्यमिक विद्यालय महराजगंज पर हुई, जिसमें शिक्षामित्रों को अपने हक के लिए एकजुट होकर संघर्ष करने का आह्वान किया गया।
इस दौरान प्राथमिक शिक्षामित्र संगठन के जिलाध्यक्ष राधेश्याम गुप्ता ने कहा कि 26 अप्रैल को समायोजन को लेकर निर्णायक सुनवाई होगी, जिसको सभी समायोजित शिक्षक गंभीरता से लें। प्रदेश संगठन प्रत्येक सुनवाई पर टाप मोस्ट अधिवक्ता से अपना पक्ष रखती आई है। इस बार संगठन सर्विस मैटर के टाप अधिवक्ताओं के पैनल के साथ उतरेगा। सभी लोग मजबूती के साथ संगठन का सहयोग करें, निश्चित ही हमारी जीत होगी। ब्लाक अध्यक्ष सदर संतोष तिवारी ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व मजबूत रणनीति के साथ कोर्ट में उतरेगा। इसके लिए प्रदेश सरकार से भी शिक्षामित्रों का पक्ष मजबूती से रखने पर वार्ता चल रही है। प्रेम किशन ने कहा कि शिक्षा मित्रों की समस्या के प्रति उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार गंभीर है। हम सभी को एकजुट होकर इस लड़ाई को लड़ने की जरूरत है। सुरेंद्र कुमार वर्मा मंडल उपाध्यक्ष, मुन्नू निषाद मंडल उपाध्यक्ष आदि ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे मुकदमें की सुनवाई हेतु पैरवी के लिए तन- मन-धन से तैयार रहने की जरूरत है। 1 में प्रियंका पटेल, ज्ञानमति देवी, सुनीता देवी, सरिता पटेल, शकुंतला देवी, कौशिल्या पटेल, राजकुमार पटेल, अरुण पटेल, शत्रुघ्न नायक, रामजतन चौरसिया, मुन्नर प्रसाद, शैलेष पटेल, गीता सिंह, किरन, ज्ञानमति आदि बड़ी संख्या में शिक्षामित्र उपस्थित रहे।1आज न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे अधिवक्ता1पडरौना,कुशीनगर: पाकिस्तान में कुल भूषण जाधव को फांसी की सजा दिए जाने के विरोध में उप्र बार कौंसिल के आह्वान पर सोमवार को अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। साथ ही इस बाबत पत्रक जिला जज व डीएम को दिया जाएगा। बार कौंसिल की इस निर्णय के बारे में इलाहाबाद से दूरभाष पर बार संघ के अध्यक्ष महंत गोपालदास व महामंत्री संजय तिवारी ने बताया कि रिहाई की मांग को लेकर कुशीनगर में बार संघ न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook