Breaking Posts

Top Post Ad

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा ऐलान, यूपी में इस बार 47 हजार भर्तियां..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. जहां उनसे कई सवाल किया गए जिनका जवाब उन्होंने बहुत ही सहजता के साथ दिया है.
जबकि इस मौके पर उन्होंने कई ऐसे बयान भी दिए जो काफी बड़े थे. साथ ही यह बयान कई लोगों के चेहरे पर खुशी ला सकते है. खास करके बेरोजगार युवाओं के लिए यह स्टेटमेंट काफी राहत भरी है.
उन्होंने अयोध्या जाने के जुड़े के एक सवाल पर पर कहा, "अयोध्या जाने में कोई बुराई नहीं है. हर किसी को राम की कृपा का सौभाग्य नहीं मिलता है. अयोध्या में जाकर मैंने दोनों पक्षों से बात की है कि वह बातचीत करें, हम सहयोग करेंगे." जबकि उन्होंने ताजमहल पर यह कहा, "रामायण और भगवद् गीता के साथ ताज महल की तुलना नहीं हो सकती.
ताज महल एक अच्छी इमारत हो सकती है, लेकिन वह आस्था का प्रतिक नहीं हो सकता."
इसके साथ ही उन्होंने नौकरी देने के सवाल पर यह कहा, "यूपी में इस बार 47 हजार भर्तियां होंगी। ये पुलिस और सब इंस्पेक्टर की होंगी." उन्होए कहा, "111 दिनों में यूपी में गौरक्षा के नाम पर कोई घटना नहीं हुई. एनजीटी और सुप्रीम कोर्ट हमसे कुछ अपेक्षा रखती है, वह करना हमारी जिम्मेदारी है. हमने किसी को बंद नहीं किया है, जो अवैध था वह बंद किया गया. स्वस्थ जीवन के लिए शाकाहारी बनना चाहिए. शाकाहारी बनेंगे ज्यादा जिएंगे."

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook