Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों का केस हुआ लिस्टिड, Supreme Court से आ रहा फाइनल डिसीजन ! 25 जुलाई Shiksha Mitra के लिए बड़ा दिन, फैसला आने का ये है समय!

आगरा। सुप्रीम कोर्ट में प्रदेश के 1 लाख 72 शिक्षामित्रों का फैसला 25 जुलाई को आ सकता है। ये जानकारी उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने दी। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट में केस
लिस्टिड हो गया है। दोपहर दो बजे के बाद फैसला सुनाया जा सकता है।
फाइनल डिसीजन
प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षामित्रों के भाग्य का फैसला कर दिया है, बस इंतजार है, फैसला आने का। वो भी घड़ी अब नजदीक ही है। उन्होंने बताया कि 25 जुलाई की सुप्रीम कोर्ट की सप्लीमेन्ट्री लिस्ट आ गई है, जिसमें एक ही मैटर लिस्ट है। इससे पहले मुख्य लिस्ट में चार मैटर लिस्ट हैं। चौथे नंबर केस के साथ अन्य 25 मैटर टैग हैं। सप्लीमेंट्री लिस्ट के अनुसार जस्टिस आदर्श कुमार गोयल और जस्टिस यूयू ललित लंच के बाद सुनवाई करेंगे।
धड़कनें हुईं तेज
शिक्षामित्रों की धड़कने तेज हो चुकी हैं। कल न्यायालय में क्या होने वाला है, इसे लेकर वे परेशान हैं। इंतजार है, सिर्फ फैसला आने का। उधर आगरा से जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि 25 जुलाई को फैसला आने की पूरी उम्मीद है। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ताओं से इस संबंध में उनकी बात भी हो चुकी है। केस लिस्टिड हो गया है। दो बजे के बाद फैसला आने की पूरी संभावना है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook