टीईटी 2017 मामले में परीक्षा नियामक ने एकल पीठ के निर्णय के विरुद्ध डिवीजन बेंच में दाखिल की स्पेशल अपील

*परीक्षा नियामक ने एकल पीठ के निर्णय के विरुद्ध डिवीजन बेंच में दाखिल की स्पेशल अपील:*
जैसी की आशंका थी,वही हुआ।परीक्षा नियामक ने आज दिन भर पूरी दम खम से वरिष्ठ वकीलों के साथ मिलकर एकल पीठ के निर्णय को चुनौती देते हुए डिवीजन बेंच पहुंच गई।

चूंकि इस सप्ताह चीफ जस्टिस महोदय लखनऊ पीठ में बैठ रहे हैं,इसलिए इस स्पेशल अपील की सुनवाई उन्ही की बेंच में होने की प्रबल संभावना होगी।
इस अपील को कल 09 मार्च को सुने जाने के लिए सरकार अर्जेंसी एप्लीकेशन भी लगाएगी। नियामक की मंशा साफ है कि वो किसी भी कीमत पर 12 मार्च को परीक्षा करवाना चाहती है।
यदि नियामक को कल की इस अपील की सुनवाई में एकल पीठ के निर्णय पर स्थगनादेश (STAY) मिल गया तो परीक्षा 12 मार्च को ही होगी। अन्यथा नहीं। इसके लिए पूरे सरकारी तंत्र लग गया है। इनका पूरा न्याय विभाग इस आदेश पर स्टे लेने की सॉलिड तैयारी कर रहा। सम्भवतः सरकार कल की इस निर्णयकारी सुनवाई में AG के साथ कुछ और भी मोस्ट सीनियर को ले आये। ताकि वो अपने मंसूबे पूरे कर सके।
टीम के अधिवक्ता श्री अमित भदौरिया इस पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने खुद कहा कि कल की इस इम्पोर्टेन्ट सुनवाई में किसी मोस्ट सीनियर अदिवक्ता को लाना पड़ेगा। क्योंकि इस जीत की स्थिति में कोई भी रिश्क टीम नही लेना चाहती है।
हमारी तरफ से जो भी सीनियर एडवोकेट इंगेज होगा उसकी जानकारी देर रात तक स्पष्ट कर दी जाएगी। बस आप सभी से ऐसे ही साथ कि अपेक्षा है जिससे हम सभी अंतिम मुकाम तक सफलता से पहुंच सकें। अब हम सभी को प्रत्येक स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना होगा। अन्यथा सब मेहनत व्यर्थ हो सकती है।
*★लड़ने वाले ही जीतते हैं*

✍🏼 *वैरागी*💯
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Nhật xét mới nhất

Comments