Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड 2005 शिक्षक भर्ती : दो शिक्षकों की सेवाएं होंगी समाप्त

मैनपुरी। बीएड 2005 शिक्षक भर्ती की जांच का मामला फिर से गरमा गया है। जिला बहराइच से मैनपुरी स्थानांतरण होकर आए एक शिक्षक और एक शिक्षिका को कार्यमुक्त करने के लिए बीएसए बहराइच ने बीएसए मैनपुरी को पत्र भेजा है। शीघ्र ही इन दोनों को कार्यमुक्त कर दिया जाएगा।

डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा से वर्ष 2005 में बीएड करने वाले शिक्षक-शिक्षिकाओं पर एकबार फिर से कार्रवाई की तलवार लटक गई है। एसआईटी की जांच के बाद बीएड की फर्जी डिग्री के साथ नौकरी हासिल करने वाले इन शिक्षक-शिक्षिकाओं को बर्खास्त किया जाएगा।

बीएसए बहराइच ने बहराइच से मैनपुरी स्थानांतरण होकर आए शिक्षक वीरबहादुर सिंह और शिक्षिका रीना कुमारी की सेवाएं समाप्त करते हुए बीएसए मैनपुरी को कार्यमुक्त करने के लिए पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया है कि एसआईटी ने अपनी जांच में इन शिक्षकों को फर्जी पाया है। जिसे देखते हुए इनकी सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं।

मैनपुरी। जनपद से शिक्षक बनने वाले 80 शिक्षक ऐसे हैं जिनकी बीएड की डिग्री एसआईटी ने फर्जी मानी है। इन शिक्षकों पर कभी भी गाज गिर सकती है। एसआईटी कभी भी जनपद पहुंचकर इनकी बर्खास्तगी के लिए बीएसए को पत्र सौंप सकती है। पत्र प्राप्त हो चुका है। शीघ्र ही दोनों शिक्षक-शिक्षिकाओं को कार्यमुक्त किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Facebook