Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों की मीटिंग सार: आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन ने 1 जून से होने वाले धरने में सहयोग की भारी हामी

*मीटिंग सार......*
मित्रों जैसा कि सर्वविदित है कि आज *आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश* की प्रांतीय मीटिंग लखनऊ में आयोजित हुई।
जिसमें समस्त उपस्थित पदाधिकारियों के आपसी मंत्रणा के पश्चात निर्णय लिया गया कि *सरकार बिना संघर्ष के कुछ देने वाली नहीं है,* इसलिए आक्रामक रुख अपनाते हुए आंदोलन करना पड़ेगा। परंतु अपनी अपने संगठन की कोई रणनीति का खुलासा करने के *साथ ही सभी के द्वारा निर्णय लिया गया कि 1 जून से ईको गार्डन लखनऊ में होने वाले धरना प्रदर्शन में यदि धरना प्रदर्शन के आयोजक उग्र आंदोलन करते हुए विधानसभा घेराव के कूच की घोषणा करते हैं तो आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन उनके धरने में आने के लिए तैयार है।* परंतु इको गार्डन में बैठ कर समय बर्बाद करने में नहीं।
*इसलिए उक्त धरना प्रदर्शन के आयोजक संगठन अपनी रणनीति का खुलासा करके अवगत करा दें कि किस दिन विधानसभा घेराव और उग्र प्रदर्शन करने का कार्यक्रम निर्धारित करेंगे। विधानसभा घेराव को कूच करने के कुछ दिन पूर्व पहले हमें अवगत कराएं क्योंकि हमें अपने अध्यक्षों को निर्देश देने के लिए और तैयारी के लिए कुछ समय चाहिए।*
इसके साथ ही कुछ अन्य निर्णय लिए गये हैं, जिनका खुलासा बाद में किया जाएगा। साथ ही संगठन के आंदोलन की अग्रिम रणनीति भी आपको बता दी जायेगी।
इसके साथ......
जय शिक्षक......
जय शिक्षामित्र.....
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ की कुशवाहा,
लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
प्रान्तीय प्रवक्ता,
आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

No comments:

Post a Comment

Facebook