Breaking Posts

Top Post Ad

धरने पे बैठे शिक्षामित्रों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से स्थायी हल निकालने की मांग की, साथ ही 1.70 लाख शिक्षामित्रों के भविष्य के साथ न्याय करने को पीएम मोदी को लिखा पत्र

आम शिक्षक/शिक्षामित्र एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई। सीएम ने कहा कि न्याय पालिका के फैसले के अनुसार सरकार शिक्षामित्रों की मांगों पर विचार करेगी।
हालांकि सीएम से मिलने गए दल में शामिल एसो. की अध्यक्ष उमादेवी, सन्तोष दुबे और दिनेश ने सीएम से कहा कि अब आश्वासन नहीं चाहिए बल्कि स्थायी हल निकालिए। एसीएम तृतीय आनंद सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधि मण्डल की सीएम से मुलाकात कराई।.

42 वें दिन भी धरना जारी रहा : आम शिक्षक/शिक्षामित्र एसोसिएशन की अध्यक्ष उमादेवी के नेतृत्व में पांच सूत्री मांगों को लेकर शिक्षामित्रों का 42 वें दिन धरना जारी रहा। शिक्षामित्रों ने नारेबाजी कर सरकार से न्याय की गुहार लगाई। टीईटी पास शिक्षामित्रों को भारांक देकर नियमित समानकार्य-सामान वेतन शिक्षकों का वेतनमान दिया जाये। .

एसोसिएशन का कहना है कि जब तक उनकी पांच सूत्री मांगें सरकार नहीं मान लेती धरना जारी रहेगा। एसोसिएशन की अध्यक्ष उमादेवी ने कहा कि सीएम से वार्ता सकारात्मक रही लेकिन धरना स्पष्ट आदेश आने के बाद ही समाप्त होगा। .

पीएम को लिखा पत्र : शिक्षामित्रों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख कर गुहार लगाई है कि वह 1.70 लाख शिक्षामित्रों के भविष्य के साथ न्याय करें। आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसो.के अध्यक्ष जितेन्द्र शाही ने सभी राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा है कि यदि सरकार चाहे तो शिक्षामित्रों को गैर शैक्षणिक संवर्ग में समायोजित कर सकती है।.

No comments:

Post a Comment

Facebook