Breaking Posts

Top Post Ad

मुख्यमंत्री से मुलाकात न होने पर मायूस शिक्षक-शिक्षामित्र

एटा। जनपद आए मुख्यमंत्री योगी द्वारा ज्ञापन न लिए जाने से शिक्षक और शिक्षामित्र मायूस हैं। देर रात तक निरीक्षण भवन पर जमे रहे अटेवा समर्थकों ने नारेबाजी कर विरोध भी जताया।

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षक और शिक्षामित्र मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए निरीक्षण भवन पहुंचे थे। शिक्षक और शिक्षामित्र समस्याओं से संबंधित ज्ञापन मुख्यमंत्री को सौंपना चाहते थे। देर रात तक निरीक्षण भवन के सामने जमा शिक्षकों ने एलआईयू के माध्यम से अपनी बात पहुंचाई।

इसके बाद सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड से भी संपर्क कर मुलाकात की पहल की लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इस पर आक्रोशित अटेवा समर्थकों ने नारेबाजी भी की लेकिन पुलिस बल ने शिक्षकों को खदेड़ दिया। शिक्षामित्र संघ के संरक्षक राजेश गुप्ता का कहना है कि उन्होंने अपना ज्ञापन मुख्यमंत्री के पीएस को सौंप दिया।

जिलाध्यक्ष के हस्तक्षेप से शिक्षक संघ ने सौंपा ज्ञापन
सोमवार सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ दिनेश वशिष्ठ के साथ पहुंचे माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के नेताओं ने मुख्यमंत्री को पुरानी पेंशन बहाली का ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिलाध्यक्ष कमलेश मिश्र, विश्वप्रताप सिंह, डॉ विनीता तिवारी, मुकेश शर्मा, रामलाल कुशवाहा आदि प्रमुख थे।

लखनऊ आने का आमंत्रण
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौहान और युवा अध्यक्ष सुनील सोलंकी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिले प्रतिनिधिमंडल ने भगवान श्रीराम की प्रतिमा भेंट की। मुख्यमंत्री ने उन्हें लखनऊ आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान सुरेंद्र सिंह तोमर, इंद्रपाल सिंह चौहान, कैलाश पुंडीर, ओमकार सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Facebook