Breaking Posts

Top Post Ad

हमारे 72825 के साथी हर जगह मौजूद हैं आपकी मदद को , निःस्वार्थ भाव से : गणेश शंकर दीक्षित टीईटी संघर्ष मोर्चा , उ.प्र.

मेरे प्रिय साथियों, सादर अभिवादन !
काफी समय के बाद सम्वाद करने जा रहा हूँ , इस देरी की एक वजह भी थी की 72825 में जिन लोगों का चयन नहीँ हो पाया , गत में उनके चयन के प्रयास किये गए इसके लिए उन्हें ही आगे रहकर संघर्ष को मौका देना उचित था क्योंकि अनावश्यकता में संघर्ष बेमन से करने की बात भी कोई कह सकता था इसीलिए खुद को पीछे रखते हुए प्रयास किये गए । 

खैर , परिणाम आशा के अनुरूप नहीँ मिला । पर सफलता ये रही की bed को अगली 97000 भर्ती में मौका मिलने जा रहा है इसके लिए हमें प्रदेश सरकार का आभारी भी होना चाहिए कि ऐसे समय में जब कुछ नहीँ बचा है , एक अवसर हमें और उपलब्ध कराया गया ।
स्पष्ट है कि परीक्षा बिना किसी कि नियुक्ति नहीँ होनी , ऐसे में सभी bed होल्डर्स को जी जान से लग जाना चाहिए क्योंकि btc होल्डर्स व शि.मित्रों से कड़ी टक्कर है । btc में बड़ी संख्या में असफल इंजीनियर और अनेक विषय के लोग आने लगे हैं , ऊपर से शि.मित्रों का वेटैज .....प्रतियोगिता कड़ी होगी ....कम से कम 10 लाख अभ्यर्थी होंगे पर आप अनुभवी हो इसलिए अवश्य ही परीक्षा में ऊपर आएंगे . इसलिए पूरे मनोयोग से तैयारी में लग जाएँ ।
तैयारी में किसी भी प्रकार कि परेशानी हो तो आप सीधे मुझे फोन करें , आप प्रदेश की किसी भी तहसील , जिले या जहां होंगे वहीं आपके लिए कोचिंग की मदद करवा दी जाएगी , हमारे 72825 के साथी हर जगह मौजूद हैं आपकी मदद को , निःस्वार्थ भाव से ।
बाकी घबराने की जरूरत नहीँ है क्योंकि btc वाले केवल डिग्री लेकर आते हैं , btc में कहीं भी स्तरीय पढ़ाई नहीँ होती , ऊपर से pnp । जिसके ये उत्पाद है । और pnp का हाल जगजाहिर है । 68500 में तो सभी जान गए -pnp और सुत्त्त्ता सिंह को । मेरे कुछ मीडिया मित्र कल चर्चा कर रहे थे की 68500 भर्ती घोटाले ने भाजपा सरकार की जनता में छवि बहुत खराब करदी है , इस घोटाले में मंत्रालय से लेकर pnp तक के लोग जुड़े हैं , कई सौ करोड़ की रिश्वतबाजी हुई है ....मित्रों हो सकता है ये आरोप सत्य हों या नहीँ भी हों पर गड़बड़ हुई है इसलिए हो सकता है इसमें दोबारा परीक्षा करवा दे सरकार । बेसिक बदलाव के दौर में है और इस दौर में जो नहीँ ढलेगा , वो टिक नहीँ पाएगा बेसिक में , जैसे -सूत्त्ता सिंह और संजय सिन्हा ।
आपके लिए सुनहरा मौका है , गँवाए नहीँ इसे ।
शेष आगे संवाद सतत रहेगा ।

सन्घेय शक्ति सर्वदा ।
जय हिंद जय टीईटी । ।
आपका -गणेश शंकर दीक्षित
टीईटी संघर्ष मोर्चा , उ.प्र.

No comments:

Post a Comment

Facebook