Breaking Posts

Top Post Ad

'शिक्षक कई दिन से मांग रहा है आपत्तिजनक फोटो' छात्रा ने फेसबुक पर लिखा दर्द

आगरा में एक इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर ने गुरू के उस पद को कलंकित कर दिया जिसे लोग भगवान का दर्जा देते हैं। लोग शिक्षकों को मां-बाप के बाद बच्चों का दूसरा अभिभावक मानते हैं। लेकिन शिक्षक की जिस करतूत का खुलासा हुआ है उससे हैरान हैं।
आगरा में सदर क्षेत्र स्थित एक कांवेंट स्कूल का कंप्यूटर टीचर कक्षा सात की छात्रा से बार-बार आपत्तिजनक फोटो मांग रहा था। टीचर की करतूत से परेशान होकर छात्रा ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयान किया। छात्रा ने एक परिचित के जरिए जब फेसबुक पर आरोपी टीचर की करतूत की पोल खोली तो लोगों के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई।
पीड़िता की एक परिचित ने तीन दिन पहलेँ फेसबुक पर कंप्यूटर टीचर के बारे में सब कुछ लिख दिया। इस पोस्ट को स्कूल के तमाम बच्चों और उनके अभिभावकों ने देखा। अब उस पोस्ट को हटवा दिया गया है। हालांकि कुछ लोगों ने इसे वायरल कर दिया है। कंप्यूटर टीचर पीड़ित छात्रा का रिश्तेदार भी है। फेसबुक पोस्ट के अनुसार टीचर शादीशुदा है और मानसिक विकृत है। छात्राओं को टच करने का प्रयास करता है।
छात्रा का आरोप है कि उसने पहले पढ़ाई की बात करने के लिए फोन करना शुरू किया। बात-बात में शरीर की ग्रोथ के बारे में पूछने लगा और अब आपत्तिजनक फोटो मांगने लगा। एक दिन कंप्यूटर लैब में बच्चों के जाने के बाद रोक लिया। दुराचार का प्रयास करने लगा। भगवान का शुक्र था कि कि उसी समय कोई आ गया। मौके का फायदा उठाकर छात्रा भाग निकली। छात्रा इतनी डरी हुई है कि अब स्कूल जाने से डरने लगी।
पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि कंप्यूटर टीचर ने अकेले एक ही छात्रा के साथ ऐसी हरकत नहीं की है। दूसरी छात्राओं को भी गंदी हरकत कर चुका है। टीचर पर सनसनीखेज आरोप लगने के बाद स्कूल प्रशासन ने उसे छुट्टी पर भेज दिया गया है।
मामले पर एसएसपी प्रिपेंदर सिंह ने कहा है कि उन्हें लोगों के जरिए सोशल मीडिया पर ऐसी खबर चलने की जानकारी हुई है। सोमवार को जब स्कूल खुलेगा तब पुलिस की टीम स्कूल में जांच के लिए जाएगी। मामले की सच्चाई सामने आने के बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook