Breaking Posts

Top Post Ad

क्या कमी थी टीईटी वालो में, जो सरकार ने दर दर की ठोकर खाने को मजबूर किया

वर्तमान प्रदेश सरकार अपने उत्तरार्ध में है । जब 15 मार्च 2012 को युवा मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश यादव जी का शपथ ग्रहण हो रहा था मैं भी उस समारोह में मौजूद था इस उम्मीद के साथ के युवा मुख्यमंत्री युवाओ का कल्याण करेगा क्योकि प्रदेश का बेरोजगार मायावती के शासन से त्रस्त था ।
मगर एक युवा ने दूसरे युवाओ का जो शोषण किया शायद अब तक किसी ने नही किया । 4 वर्ष 231 दिन के कार्यकाल में अखिलेश जी ने टी ई टी धारको को जो जख्म दिया शायद उसकी भरपाई अब नही हो पायेगी।टी ई टी वालो ने अखिलेश सरकार को भूल सुधारने का मौका लक्षमण मेला पार्क से दिया मगर अहंकारी सरकार ने अपने अहंकार को फिर दिखाया ।
अब प्रदेश सरकार के हाथ में कुछ नही है अब जो होगा वो माननीय उच्चतम न्यायालय से होगा । मगर टी ई टी बेरोजगार को आह इनको ले डूबेगी ।क्या कमी थी टी ई टी वालो में क्या किसी योग्यता की कमी थी जो सरकार ने दर दर की ठोकर खाने को मजबूर किया। हम अगर लड़े तो अपने हक़ के लिए क्योकि हम योग्य थे । अहंकार रावण का नही चला तो अखिलेश जी आपका क्या होगा सोच लो । चाचा भतीजा की लड़ाई इन बेरोजगारो की आह है ।आपका अंत निश्चित है क्योकि अहंकार कभी जीत नही सकता जीत सदैव सत्य की होती है 12 सितम्बर को सत्य की जीत हुई जल्द ही सर्वोच्च न्यायालय से भी सत्य की जीत होगी हम तो बर्बाद हो गए मगर आपका क्या होगा आप तो अपने अंतिम समय में है । टी ई टी बेरोजगारो को अब तक मिले दर्द और एक एक लाठी का हिसाब लेना होगा ।
सभी टीमों को 17 नवम्बर की तयारी शुरू कर देनी चाहिए ।निजी कारणों से धरने में नही पहुच पाया मगर सभी टीमों और आयोजको डॉ एम् पी सिंह जी भाई राम कुमार पटेल जी को धन्यवाद जो आप लोग ने एक व्यवहारिक प्रयास किया । आरोप प्रत्यारोप चलता रहेगा टी ई टी साथियो की जीत निश्चित है ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook