Breaking Posts

Top Post Ad

मुलायम अब अखिलेश के साथ, प्रत्याशियों की सूची तैयार: मुलायम ने 38 लोगों की सूची देकर उनके लिए टिकट मांगा

लखनऊ : कहा जाता है कि राजनीति में संभावनाएं खत्म नहीं होती, लड़ाई पिता-पुत्र के बीच होने पर किसी पल एकता की आस रहती है। 12 सितंबर से पिता-पुत्र के बीच शुरू लड़ाई का चार माह बाद परिणाम अखिलेश के सर्वमान्य होने के रूप में सामने आया।
अखिलेश ने कहा कि-‘नेताजी (मुलायम) का चेहरा व मेरा काम सपा की पहचान है।’ कांग्रेस से गठबंधन पर कुछ घंटों के अंदर फैसला होगा। मुलायम खेमे से भी अखिलेश के साथ रहने का संकेत मिल रहा है।
मंगलवार सुबह से दोपहर तक मुलायम, अखिलेश, शिवपाल की दो चक्रों में बातचीत हुई। मुलायम ने मिलकर चुनाव लड़ने का संदेश दिया। मुख्यमंत्री से कहा कि वह शिवपाल को लेकर चलें। महागठबंधन पर फैसले का अधिकार अखिलेश पर छोड़ा गया। मुलायम ने सपा के अखिलेश को 38 लोगों की सूची सौंपते हुए उन्हें टिकट देने की मांग की है।
मुलायम ने 38 लोगों की सूची देकर उनके लिए टिकट मांगा
नेताजी (मुलायम) का चेहरा व मेरा काम सपा की पहचान : अखिलेशनई दिल्ली : साइकिल चुनाव चिह्न् पर विवाद खत्म होते ही सपा और कांग्रेस के नेता महागठबंधन को अमलीजामा पहनाने की तैयारियों में जुट गए हैं।
लखनऊ : सीएम अखिलेश ने कोर ग्रुप के साथ विस चुनाव के पहले व दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नामों को अंतिम रूप दे दिया है। पूर्व में शिवपाल की ओर से प्रत्याशी घोषित अतीक अहमद, अमनमणि का टिकट कटना तय है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/2016/05/72825-todays-headlines_11.html
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook