Breaking Posts

Top Post Ad

महंगाई भत्ते का भुगतान न होने पर आंदोलन की चेतावनी

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के कार्यकर्ताओं की बैठक में नए पदाधिकारी नियुक्त किए गए। संगठन ने महंगाई भत्ते व सेवानिवृत्त होने वाले शिक्षकों की भविष्य निधि का भुगतान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

राजेबाबू पार्क में हुई बैठक में अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, कोषाध्यक्ष देवेंद्र कुमार शर्मा व मंत्री बाबू ¨सह ने संगठन में कुछ नए पदाधिकारियों को नियुक्त किया। गीतिका शर्मा को जिला कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष, अनुपम शर्मा को संयुक्त मंत्री और डॉ. सोमेंद्र कुमार, पुष्पेंद्र, व देवेंद्र राणा को संगठन मंत्री नियुक्त किया है। संगठन के अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत किया।


इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि 31 मार्च को सेवानिवृत्त हो रहे शिक्षकों की पेंशन पत्रावली व सामान्य भविष्य निधि के भुगतान की विभाग ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे शिक्षकों को पेंशन व देयकों का भुगतान समय से नहीं हो सकेगा। भविष्य निधि व जिले के शिक्षकों को बोनस एवं महंगाई भत्ते के भुगतान अगर विभाग ने 31 मार्च से पहले नहीं किया तो संगठन आंदोलन करेगा। जिला उपाध्यक्ष कौशल किशोर ने जिले में प्रदेश स्तरीय खेल प्रतियोगिता को विभाग की अच्छी पहल बताया। देवेंद्र शर्मा, महेश, उदयवीर, अखिलेश, जगवीर, मनोज, चंद्रकांत, संतराम, सुरेंद्र, अमित व सुनीता आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook