Breaking Posts

Top Post Ad

बीआरसी दबरई पर सहायक अध्यापक भर्ती के लिए काउंसलिंग को पहुंचे आवेदक,शाम तक चली काउंसलिंग

समय भास्कर/ फिरोज़ाबाद 41556 सहायक अध्यापकों की भर्ती हेतु जनपद को आवंटित किए गए 392 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग बीते शनिवार बीआरसी दबरई पर शुरू हुई। अभ्यर्थियों ने अपने प्रपत्र चेक कराएं।

काउंसलिंग 3 दिन तक चलेगी जिसमें 3 सितंबर   को विकलांग एवं महिलाओं को स्कूलों के विकल्प भरने के लिए एवं 4 सितंबर को पुरुष अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा जिससे वह अपने मनमर्जी के स्कूल ले सकेंगे।
काउंसलिंग की व्यवस्थाओं का जायजा लेते बीएसए अरविंद कुमार पाठक
व्यवस्थाओं को दुरुस्त बनाने  के लिए बीएसए  ने बी आर सी पर देर शाम तक डेरा डाल के रखा । बीआरसी पर एडीएम अतुल प्रताप सिंह ने भी हो रही काउंसलिंग की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
कमरों में बिजली ना होने के कारण आए अभ्यर्थियों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। नौकरी मिलने की खुशी में जमीन पर बैठकर या देर तक लाइन में खड़े होकर होने वाली  थोड़ी बहुत परेशानियों को दरकिनार कर इस बात को अधिक उत्सुक रहे कि नियुक्ति पत्र कब मिलेगा।
अपनी बारी का इंतज़ार करती महिला आवेदक

बीएसए अरविंद कुमार पाठक ने बताया की काउंसलिंग के लिए आठ काउंटर बनाएं गए हैं । जिसमें 3 महिलाओं , एक विकलांगो के लिए एवं चार पुरूषों के लिए बनाए गए हैं। सारी प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से चल रही है । प्रक्रिया को पूरी करने में शासन के दिशा निर्देशों का पालन किया जा रहा है । प्रक्रिया पूरी होने के बाद 5 सितंबर को बीएसए कार्यालय से नए शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे ।

No comments:

Post a Comment

Facebook