Breaking Posts

Top Post Ad

अश्लीलता : जब शिक्षक बना भक्षक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जालौन। हम अपने बच्चों के भविष्य को सुरक्षित और शिक्षित बनाने के लिए उन्हें विद्यालय भेजते हैं। वहां शिक्षक-शिक्षिकाओं के भरोसे हमारे बच्चे कई घंटे गुजारते हैं।
कहते हैं कि अभिभावक से बड़ा गुरु का दर्जा होता है। मगर जालौन जनपद के एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने अपनी ही छात्रा से अश्लीलता कर डाली और गुरु-शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर दिया। इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई है।
  उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद स्थित ग्राम बबीना में एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने अपनी ही छात्रा से अश्लीलता कर डाली। इससे विद्यालय में पढने वाली अन्य छात्राओं व उनके परिजनों में आक्रोश फैल गया और वे धरने पर बैठ गई। 
   जनपद जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बबीना में प्राथमिक विद्यालय में प्रतिदिन की भांति आज भी कक्षाएं लगी थीं। शिक्षक रामकुमार अपनी कक्षा में बैठे बच्चों को पढ़ा रहे थे। इसी दौरान उनके दिमाग पर हवस सवार हो गई और वे कक्षा में पढने वाली छात्राओं पर बुरी नजर दौड़ाने लगे। कुछ समय पश्चात मौका मिलते ही उन्होंने कक्षा में पढने वाली एक छात्रा को पास बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। इस पर छात्रा असहज हो गई और चीखती हुई बाहर को भागी। उसकी चीख-पुकार सुनकर अन्य शिक्षक व छात्राएं भी एकत्र हो गई और विद्यालय परिसर में ही हंगामा हो गया। जिसने भी शिक्षक की इस करतूत के बारे में सुनाए वह दंग रह गया। विद्यालय की छात्राएं व उनके अभिभावक धरने पर बैठ गए। इस घटना की सूचना पाकर शिक्षा विभाग व पुलिस के अधिकारी भी आ गए। बाद में शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। 

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook