Breaking Posts

Top Post Ad

अब मात्र एक आशा की किरण 7 दिसंबर को होने वाली सुनवायी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

13 नवम्बर 2011 वो ऐतिहासिक तारीख दिन रविवार सुबह 10:30 बजे से 12 बजे ,
टेट इतिहास की प्रथम पाली की परीक्षा सम्पन्न होते ही।उत्तर प्रदेश के लाखों बेरोजगारों की उम्मीदों को नये पंख लग चुके थे। परन्तु नियति को तो कुछ और ही मंजूर था।समय के गर्त में क्या छुपा है आम टेट योद्धा अनभिज्ञ था।

टेट भर्ती में संकट के बादल मंडराने लगे प्रदेश के समस्त टेट पास जिसमे ज्यादातर 95 से लेकर 112 तक के टेट योद्धा अपने अपने जिलों के अग्रणी नेतृत्व को हर संभव मदद की वो चाहे स्वयं आर्थिक तंगी से गुजरे हों परन्तु कोर्ट की राह में कभी भी धन संकट नहीं आने दिया।बस एक चाहत की टेट विजित हो फिर सारे सपने स्वयं साकार हो जायेंगे।
@@@राजनीति की बिसात@@@
टेट संघर्ष जहाँ अपनी जीजीविंषा के लिए जाना गया वही चयन के उपरांत अपनों द्वारा ही अपने साथियों के भविष्य को सरकार की भ्रष्ट नीति के हांथों दो चार होने को छोंड़ दिया गया।चयनितों व अचैनितों में एक गहरी खांई बन गयी ।जो संघर्ष में हरकदम साथ चले जिनके संघर्ष से ये जंग लड़ी गयी आज वही धुर विरोधी नज़र आते है खेल मात्र ये अब भले अपने बलिवेदी चढ़ जाएँ परन्तु भर्ती में रुकावट न आये।
राजनीती प्रारम्भ में ही की गयी जब एक धड़े ने 100 नंबर सामान्य वर्ग को भी चयन की अपार संभावनाएं दिखाई व यही वो योद्धा थे जो टेट को अमर कर गए परन्तु समय के साथ अपने बेगाने हो गए व अँधेरी राह छोड़ गए दर दर भटकने को जब अब कभी कोई उम्मीद दिखती भी है तो यही अग्रणी भाई सबसे पहले राह रोके खड़े दिखते है।
@टेट दिवस या विस्वास घात दिवस...अब आप ही बतायें आखिर किस रूप में याद् करें 13 नवम्बर की इस इतिहासिक तारीख को@
वक्त के साथ हर घाव भर जाता है पर अपनों द्वारा विस्वास घात का गहरा जख्म सायद ही भर सके।
.अब मात्र एक आशा की किरण 7 दिसंबर को होने वाली सुनवायी में नज़र आती है परन्तु
अचयनित नेतृत्व कर्ताओं की आपसी फूट व पुनः चयनितों द्वारा विरोध के स्वर कहीं जीवन भर की टीस न दे दे अतः आप सभी से करबद्ध निवेदन है की एक बार पुनः एक जुट होकर आपस के वैर भूल कर जहाँ अचयनित टेट अस्मिता की रक्षा में सहयोग दें वहीँ चयनित कोर्ट में निर्धारित क्रेटेरिया के अभ्यर्थियों के संयोजन पे सहयोग करें।
इसी में आप सब का भविष्य है।
मैं~~~समय हूँ ...गुजरते हर लम्हों का गवाह
कुछ भी अछूता नहीं ।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook