महराजगंज :टीईटी मोर्चा की जिला कार्यकारिणी भंग, नई वर्किंग कमेटी गठित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

महराजगंज: टीईटी संघर्ष मोर्चा की सदर बीआरसी के प्रांगण में संगठन की वर्तमान समस्याओं को लेकर हुई बैठक सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी महराजगंज को भंग कर दिया गया। इसी के साथ संगठन के संचालन के लिए सात सदस्यीय वर्किंग कमेटी का गठन किया गया।
कमेटी में जयंत्री प्रसाद, अशोक कुमार ¨सह, प्रमोद कुमार पांडेय, अनिल कन्नौजिया, मनोज वर्मा, वरेश कुमार, कृष्ण कुमार मद्धेशिया को शामिल किया गया है।
इस दौरान कमेटी के जयंत्री प्रसाद और अशोक कुमार ¨सह ने कहा कि नई कार्यकारणी चुनाव होने तक मोर्चे की समस्त कार्यों को संपादित करेगी तथा प्रत्येक नव नियुक्त सहायक अध्यापक एवं प्रशिक्षु अपने वर्तमान ब्लाक कार्यकारणी के माध्यम से अपनी समस्याओं एवं सुझाव को वर्किंग कमेटी तक पहुंचाएंगे।
------------------------------------------------------------------------------------------------------
गलत बयान बाजी कर रहे लोग: जिला महामंत्री
महराजगंज: टीईटी संघर्ष मोर्चा के जिला महामंत्री सत्य प्रकाश वर्मा ने कहा कि मोर्चा से जुड़े कुछ लोग साजिश के तहत प्रशिक्षुओं को भ्रमित करने के लिए ऊल-जुलूल बयानबाजी कर रहे हैं। टेट मोर्चा की कार्यकारिणी नहीं भंग हुई है। चार साल से बेहतर रूप से चल रहे कार्यकारिणी को भंग करना असंभव है। सिर्फ प्रशिक्षुओं के अभिलेखों के सत्यापन कार्य को सुचारू रूप से पूरा कराने के लिए नई वर्किंग कमेटी का गठन किया गया है।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Breaking News This week