Breaking Posts

Top Post Ad

इस शिक्षक का कारनामा सुनकर आप भी हो जायेंगे शर्मिंदा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अल्मोड़ा। शिक्षक समाज का निर्माण करते हैं, बच्चों को अच्छे-बुरे की सीख देते हैं। लेकिन, यहां एक शिक्षक ने ऐसा कुकृत्य किया, जिससे समाज शर्मसार हो गया। भनोली तहसील के अंतर्गत हाईस्कूल में तैनात शिक्षक ने गांव की ही एक युवती को पहले तो
प्यार के जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया, फिर जब युवती गर्भवती हुई वो शादी से मुकर गया।
अब युवती ने बच्चे को जन्म दिया है। युवती की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस ने तहरीर के आधार पर बताया कि आरोपी शिक्षक ने भनोली तहसील के एक गांव की 24 वर्षीया युवती को प्यार के जाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर दो-तीन सालों से उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए।
लेकिन, जब युवती गर्भवती हुई, तो वह शादी से मुकर गया। गत दिनों युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया। देर से मामला खुलकर सामने आया। इसके बाद युवती ने राजस्व पुलिस को आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। क्षेत्र के राजस्व उप निरीक्षक नारायण सिंह करायत ने बताया पीड़ित युवती के अदालत में बयान हो चुके हैं।
युवती की तहरीर पर निकटवर्ती एक हाईस्कूल में कार्यरत शिक्षक प्रकाश चंद्र जोशी के खिलाफ तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जब से मामला प्रकाश में आया है, तब से आरोपी शिक्षक फरार बताया गया है। वह विद्यालय में भी गैर हाजिर है। राजस्व पुलिस ने बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook