Breaking Posts

Top Post Ad

यदि 24 फरवरी तक आपको याची न बना पाया तो आपके पैसे वापस : अरशद अली

मित्रों मैं गलत नहीं हूं.. डाटा फीडिंग का कार्य लगभग पूरा हो चुका हैं.. जल्दी ही आपको याची बनने का सबूत उपलब्ध कराऊंगा। आप सभी से निवेदन हैं कि मुझ पर भरोसा बनाए रखें.. यदि 24 फरवरी तक आपको याची न बना पाया तो आपके पैसे वापस कर दूंगा..
याची बनने के लिए मेरे एकाउंट में पैसा आपने स्वेच्छा से भेजा हैं, आपको इसके लिए मेरे व्दारा बाध्य नहीं किया गया हैं.. हरदोई जनपद से सौरभ त्रिपाठी ने 250 लोगों के मात्र 65000रूपए दिए थे.. उनके व्दारा पैसे वापस मांगने पर उनके एकाउंट में 65000रूपए वापस कर दिए गए हैं, जिसकी रसीद मेरे पास सुरक्षित हैं, समय आने पर सार्वजनिक कर दूंगा।
मित्रों मैं गलत नहीं हूं, मुझ पर 24 फरवरी तक भरोसा बनाए रखिए।
आपका
अरशद अली
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook