Breaking Posts

Top Post Ad

न्यू याची पर विचार 24 feb आर्डर आने के बाद : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

अभी 24 feb को जो आर्डर हुआ है बाह ऑनलाइन होने के बाद ही सब साफ साफ होगा। पर जितनी जानकारी हमें कोर्ट रूम में मौजूद एडवोकेट्स , छोटे बड़े भाइयो मयंक तिवारी नवीन श्रीवास्तव गोरखपुर जी व् अन्य से मिली है कि अभी सिर्फ शायद रिट व् सभी I.A. no सहित उसमे सामिल
सभी की लिस्ट aor या वकील दुआरा सरकारी वकील गौरव भाटिया जी को देगे जो बाह यूपी सरकार को देगे जो वेरीफाई कर के अपनी रिपोर्ट बापिस कोर्ट को 90 डे यानि ढाई माह में देना है की कितने सही है।
सही तो सभी होंगे बस संख्या ज्यादा के कारन यह जरुरी था
अब सरकार कैसे वेरीफाई करेगी बाह जाने।
~यह साफ है कि किसी भी प्रकार से कोई कागज या रूपये किसी भी पहले से बने याची को नहीं देना है।
न ही मयंक के नाम पर किसी को दे। 

~नार्मल प्रोसिस है जो अपने आप या वकील के माधयम से हो जायेगी आप परेसान न हो।
~जब एडहॉक या नियुक्ति का आदेश होगा तो ही एक फॉर्म व् अन्य कागज हम लेगे। जब तक आराम करे।जब कुछ भी होगा तो सूचित करेगे।
~मयंक टीम दुआरा 1500rs पर कैंडिडेट लेना रखा गया था। कुछ जिला टीम्स ने 1500rs के अकॉर्डिंग व कुछ् ने उससे ज्यादा रूपये कैंडिडेट्स से लिए है पर मयंक टीम को कलेक्शन नहीं दिया है,जिला पर ही रोक लिया। कृपया कर यह जमा कलेक्शन समय पर पंहुचा दे । जिससे एक डेट पर पॉजिटिव न्यूज़ दी है अन्य डेट पर भी जॉब की उम्मीद पूरी कर सके।
4 साल से परेसान लोगो के पैसे पर गलत नजर न रखो।यदि यह पूरा जिला पर कलेक्ट पुराना कलेक्शन हमे मिलता है तो यकींन मनो 5 या 6 डेट्स / 6 month कोई रुपये नहीं लेगे। जब तक आप जॉब पर होंगे। यह कार्य पूर्ण करना हम से जुड़े सभी याची की है।
~रूपये मयंक तक पहुचने में हमारा पश्चिम जिले के साथ काशी जोन प्रभारी शैलेन्द्र सिंह अग्रिम रहे। इस विश्वाश के लिए सभी को थैंक्स।
~सभी I.A. में सामिल साथियो का डेटा चेक कर आज ऑनलाइन कर देगे जिससे आप एना याच नो देख ले। अभी पुराना रिट का डेटा ऑनलाइन है न्यू डेटा ऑनलाइन के पहले डिटेल सहीत सभी को सूचित कर दिया जायेगा।
~न्यू याची पर विचार आर्डर आने के बाद ही किया जायेगा। जिस पर शुल्क पूर्व की भाँति 1500rs या इसके आस पास ही रहेगा। अभी न्यू याची बनाने पर विचार नहीं आर्डर ऑनलाइन का वेट करो।
बाकि शेष बाद में...........
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook