Breaking Posts

Top Post Ad

1100 याचियो की नौकरी खतरे मे : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आने वाली डेट 26 अप्रैल की डेट 1100 चयनित याचियो के लिए खतरे का दिन हैै । क्यो कि 26 अप्रैल की डेट 9 मई को लगी थी लेकिन कुछ लोगो का कहना है कि ये डेट बीटीसी वालो ने लगवाई है, कुछ संगठन का कहना है कि ये डेट टेट वालेा ने लगवाई हैं।
अलग अलग संगठन अलग– अलग संगठन पर आरोप लगा रहे है कि फला ने डेट लगवाया है। जब कि गुप्त सूचना कुछ और ही बया कर रही है । पिछली बार भी सरकार ने कुछ इसी तरह डेट मेन्सन करवाया था। सोचने वाली बात ये है कि डेट लगवाने से सबसे ज्यादा फायदा किसको है। देखा जाये तो टेट मोर्चा को इसकी जरूरत नही है। बीटीसी वालेा को भी जरूरत नही है क्यो कि मात्र 12-13 दिन बाद तो डेट लगी ही थी। सबसे ज्यादा फायदा व जरूरत सरकार को है। क्यो कि इन्ही 1100 चयनित लोगो को देखाकर पूरे टेट पास लोग नौकरी की मांग कर रहे है। जिससे सरकार को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जबकि चुनाव का समय नजदीक है और धरना प्रदर्शन से सरकार की छवि धूमिल होगी। जिसको रोकने लिए सरकार ने गुप्त रूप से डेट लगवाई है क्यो कि वेा नही चाहती है कि आने वाली चुनाव मे किसी प्रकार का दिक्क्त का सामना करना पड़े।
जैसा कि देखा जा रहा सभी संगठन केवल याची बनाने मे परेशान है किसी भी संगठन ने अब तक सीनियर वकीलो की व्यवस्था नही की है एक देा संगठन केा छोड़कर किसी ने भी तैयारी नही की है। देखा जाये तो एक तरफ सरकार के सीनियर वकील वही दूसरी तरफ एक दो संगठन को छोड़कर सभी ने ठीक से वकील भी नही किया है। किसी संगठन का एआरो किया है तो किसी ने जूनियर वकील, तो किसी ने सीख रहे नये वकील किया है। इस तरह के संगठन के लोग हो रहे सुर्पीम कोर्ट मे होने वाले युद्व मे कुछ इस तरह से भाग लेगे । एक तरफ सीनियर वकील तो डिफेन्ड मे जूनियर वकील, एआरो, फ्रेसर वकील ही रहेगे। इसी को युद्व का मैदान की तरह देखना हो तो एक तरफ के सीनियर वकील आधुनिक हथियारो से लैस वही दूसरी तरफ के खाना खाने वाली टेबल की कांटा व चाकू से करेगे डिफेन्ड।
यदि 1100 याचियो की नौकरी गयी तो सरकार को काफी राहत महसूस हेागी। क्यो कि इन लोगो को देखाकर सभी 2011 पास टेट समायोजन की मांग कर रहे थे। जिससे सरकार और बीटीसी व शिक्षमित्रो सभी का नुकसान हो रहा है। इन लोगो को मिलने वाली सीटे 2011 पास टेट पास लोगो को मिलेगी तो इनका नुकसान होगा। 1100 याचियो की नौकरी जाते ही सभी 2011 टेट पास लोगो की नौकरी पाने का सपना चकनाचूर हो जायेगा। फिर उनके जीवन मे प्राइमरी की नौकरी नही मिलेगी। सभी का जीवन बर्बाद हो जायेगा।
 


Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook