Breaking Posts

Top Post Ad

72825 अचयनित याचियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ , नेता कर चुके 50 लाख से ज्यादा की कमाई

इस समय अचयनित याचियो के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। कुछ नेताओ व ग्रुप  को छोड़ सभी
 नेता केवल पैसा बनाने मे लगे हुऐ है कुछ को छोड़ अधिंकांस नेता 50 लाख से ज्यादा की कमाई कर चुके है। कुछ तो करोड़ो कमा चुके है
लेकिन अभी तक किसी ने सीनियर वकील खड़ा नही किया है केवल अकेडिमक टीम की तरफ  से  राकेश दिवेदी सीनीयर  वकील खड़ा है जिन्होने याचियो को जाब दिलाया था। अब तक किसी भी टीम से सीनियर वकील खड़ा करने की पुष्टि नही की गयी है। अब तक जितनी कमाई याचियो को बनाने से हुई है उसका अाधा पैसा भी सीनियर वकीलो की फीस पर लगा दिया जाये तो भारत के जितने भी टाप 10 वकील है वो सब के सब खड़े हो सकते है। फिर सभी को जाब मिलने से कोई रेाक नही सकता है।
जितने लोग याची जहां भी बने है आप लोग अपने नेता से आग्रह करे अच्छे से अच्छे व सीनियर वकील खड़ा करे। कुछ नेता लोग तो रस्ते का माल सस्ते मे बेचने जैसा काम किया है। ये नेता लोग पहले किसी नेता के पास गये कि हमे भी याची बना देा जब याची की फीस सुनी तो उन्हे बहुत ज्यादा लगा और फिर क्या ये खुद नेता बन गये । किसी जूनियर वकील से बात की या फिर किसी दोस्त वकील से बात की और 100 से 50 लोग या उससे कम लोगो केा याची बनाया और याची बना डाले कुछ तो पैसा लेकर फरार है उनका मोबाईल स्विच आफ और वेा खुद अपना एरिया छोड़ कर दूसरे शहर मे भाग गये। एैसे एैसे नेता है जो कुछ रूपये के लालच मे लोगो के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook