Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने बीएसए कार्यालय पर जड़ा ताला

 जागरण संवाददाता, आगरा: बेसिक शिक्षा विभाग में सोमवार को बीटीसी प्रशिक्षुओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यालय में तालाबंदी कर कर्मचारियों को पांच घंटे तक बंधक बनाए रखा। पुलिस ने बीएसए को बुलाया, तब कहीं जाकर कर्मचारियों को मुक्त कराया। कार्यालय में बीएसए लापता के पोस्टर भी लगाए।

बीटीसी प्रशिक्षु कई दिनों से 2800 रिक्त पद और 16 हजार शिक्षक भर्ती की लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर बीएसए कार्यालय में धरना दे रहे थे। उनका कहना था कि एक भी दिन बीएसए धर्मेद्र सक्सेना उनकी समस्या सुनने नहीं आए। अगर वो लोग उनसे मिलने भी जाते थे तो उनकी बात सुनी नहीं जाती।
इसको लेकर उन्होंने सोमवार को कार्यालय के गेट पर धरना दिया। जब काफी देर तक बीएसए नहीं आए तो उन्होंने कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया। बीएसए के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यालय का गेट बंद होने के चलते कर्मचारी और शिक्षक अंदर ही बंद हो गए।
अभ्यर्थियों का कहना था कि जब तक बीएसए नहीं आएंगे गेट नहीं खोलेंगे। दोपहर दो बजे अंदर बंद कर्मचारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया। पुलिस ने अभ्यर्थियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं मानें। इसके बाद एसओ शाहगंज ने बीएसए से बात की। तीन बजे बीएसए कार्यालय पहुंचे। उन्होंने अभ्यर्थियों को दो दिन में सूची चस्पा करने का आश्वासन दिया है।
बीएसए लापता के पोस्टर

धरना दे रहे अभ्यर्थियों ने पूरे कार्यालय में बीएसए लापता के पोस्टर चस्पा कर दिए। उनका कहना था कि बीएसए कभी कार्यालय में बैठते नहीं हैं। फोन करो तो उठाते नहीं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook