Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट केस को लेकर अब कुछ गम्भीर वार्ता : Ganesh Dixit

पिछले दिनों फेसबुक से लेकर मीडीया के हर माध्यम में सुप्रीम कोर्ट केस को लेकर काफी गहमा-गहमी रही ,पर अब कुछ गम्भीर वार्ता । 27 की सुनवाई में जो हुआ वो आपको बता ही दिया गया था पर 1 अगस्त को
टीईटी 2011 से सम्बन्धीत एक अन्य याचिका की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में होनी थी ,संयोगवश वो नहीँ हो पाई , जिसकी पैरवी के लिये टीईटी मोर्चा की टीम से हमारे साथी श्री मेहता जी सुप्रीम कोर्ट में पूरी कर्तव्यनिष्ठता से मौजूद थे ।
मित्रों , फेसबुक पर अनर्गल प्रलाप और भय का वातावरण बनाकर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई के नाम पर चंदा माँगने वाले नदारद हो गये पर गत पाँच वर्षों की भाँति टीईटी मोर्चा सजग और सतर्क है और चुपचाप हर गतिविधि और कोर्ट केस की कार्यवाई पर अपनी पेनी निगाह बनाये हुये है ।
पर अफसोस होता है की हममें से कुछ लोगों ने कोर्ट कार्यवाई का भय दिखाकर धनउगाही का गेंग बना रखा है ,हर बार भय दिखाकर आम टीईटी उत्तीर्ण से पैसा लिया जा रहा जबकि कोर्ट पैरवी के लिये सभी के पास पहले का एकत्र धन ही पर्याप्त मात्रा में है ।
मित्रों , एक बार पुनः ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुये आपको आगाह करना चाहूंगा की हम हर जगह से जीते हुये हैं इसलिये अंतिम निर्णय स्वतः ही हमारे पक्ष में आना है क्योंकि हम सत्य और न्याय के अनुरागी हैं , हमारी भर्ती विधिसम्मत हुई है जबकि ये विवाद तो जबरदस्ती द्वेषभाव से उत्पन्न किया गया है ,ये बात जजेस से लेकर पूरी दुनियाँ जान चुकी है ।
इसलिये आप किसी भी व्यक्ति की बातों में आकर भयभीत न हो , हालाँकि ये कुटिल लोग नाना प्रकार की फेसबुकिया पोस्ट डालकर आपसे चंदे की माँग करते हैं जिसका महिमामंडन इनके गुर्गों द्वारा किया जाता है ।
शेष के लिये टीईटी मोर्चा सजग व सतर्क है ,अब कोर्टरूम में अंतिम बहस होनी है जिसके लिये अधिकतम दो दिन पर्याप्त हैं ये दिन लगातार बहस के भी हो सकते हैं या अलग-अलग सुनवाई में भी ।
21A में समता और समानता के साथ निःशुल्क गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने पर बहस होगी की कौन गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने का नियमत: अधिकारी है ?
खैर , मोर्चा सुनवाई की तैयारी में लगा हुआ है , आप निश्चिंत रहें । टीईटी उत्तीर्ण के हक और हूकूक के लिये मोर्चा पूर्णतः समर्पित है और मैं इसी समर्पण भाव से खुद को गौरवान्वित करते हुये आपको विश्वास दिलाना चाहता हूँ की समस्त टीईटी उत्तीर्ण को सफलता शत प्रतिशत मिलेगी ,शेष फ़िर ।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook