Breaking Posts

Top Post Ad

विभाग बंटवारे पर निगाहें: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मंत्रिमंडल ‘हाउस फुल’ होने के बाद अब नये व प्रोन्नत वजीरों के विभागों पर निगाहें

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मंत्रिमंडल ‘हाउस फुल’ होने के बाद अब नये व प्रोन्नत वजीरों के विभागों पर निगाहें लग गयी हैं। हालांकि मुख्यमंत्री ने पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथकार्य बंटवारे पर चर्चा कर ली है।
एक-दो दिन में विभागों के बंटवारे की उम्मीद है। आठवें विस्तार में अखिलेश यादव ने चार नये मंत्रियों को मंत्रिमंडल में शामिल करने और छह को प्रोन्नति देने व एक राज्यमंत्री को मंत्रिमंडल से बाहर करने के बाद उनके विभागों के बंटवारे पर मंथन किया।
1 सपा सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री ने इस संबंध में पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम के आवास पर चर्चा की और अपनी प्राथमिकताएं भी बतायीं। सूत्रों का कहना है कि विभागों के बंटवारे पर राय बन गयी है।
मुख्यमंत्री ने सिफारिश मानी : मुलायम
मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में एक गायत्री प्रजापति को लेकर पूछे गये सवाल पर सपा मुखिया ने कहा कि गायत्री प्रजापति कर्मठ कार्यकर्ता हैं, पिछड़ी जाति के हैं। मैंने उनके समेत किसी को भी मंत्री नहीं बनवाया है। कुछ सिफारिशें की थी, जिसे सीएम ने मान लिया। कहा कि नये मंत्रियों को बधाई। उम्मीद है कि वह अच्छा काम करेंगे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook