Breaking Posts

Top Post Ad

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह जी से 26 को सैफ़ई में हुई मुलाकात : मयंक तिवारी

आज हम विपिन यादव जी, सुनील यादव जी, ऋषि यादव जी सिरसागंज से, व् टीटू भदौरिया जी, मयंक चतुर्वेदी जी दिवियापुर औरैया से, व् तरुण चौहान जी, अभिषेक पाण्डेय जी, ऋषि मिश्रा जी मैनपुरी से व् मैं मयंक तिवारी एटा से पुनः सैफ़ई आये हुए है।
सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह जी के नाती व् उनके स्थान पर बने मैनपुरी सांसद तथा लालू प्रसाद यादव जी के दामाद सपा के युवा नेता तेज प्रताप यादव जी से 11तारीख को दिल्ली में हुई एक अच्छी मुलाकात के बाद 20को हमारी यहाँ सैफ़ई में मुलाकात सम्भव नही हो पाई थी किन्तु आज 26 को मुलाकात हुई। तेज प्रताप जी से हमने पूछा कि सर हमारे विषय में आगे क्या रहा तो उन्होंने कहा कि हमारी शिक्षामंत्री अहमद हसन जी से इस सम्बन्ध में टेलीफोनिक बात हुई है तथा पार्टी प्रमुख को भी अवगत कराया है। इसके बाद हमने पुनः एक प्रार्थना पत्र/समस्त जानकारी युक्त पत्र/ज्ञापन उनको दिया और एक बार फिर पूरी बात बताई। आज उतनी लम्बी मुलाकात तो नही हुई किन्तु हमने अपनी सभी बातों को पुनः उनके समक्ष रखा।
दोस्तों, हमें नही पता कि हमें सफलता इसी याचिका या इसी कोर्ट से मिलेगी और ना हम व्यक्तिगत लाभ पाने के बाद हाथ पर हाथ रखकर बैठ ही सकते है। हमें बस इतना पता है कि यदि हमें सफलता प्राप्त करनी है तो हर सम्भव रास्तों पर चलना ही होगा। हमने बचपन से सुना भी है....
"करत-करत अभ्यास से जड़मत होत सुजान,
रसरी आवत-जात के सिल पर पड़त निशान।"
बस सफलता का मन्त्र भी यही है और हम इसी को ध्यान में रखते हुए कार्य भी कर रहे है। शेष उस परमपिता परमेश्वर पर छोड़ दिया है जिसने हमें जन्म दिया है।
एक विशेष निवेदन :-
आप सभी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने व् पैरवी हेतु अपना आर्थिक सहयोग जिस माध्यम से हम तक पहुँचाया है कृपया सुनिश्चित कर लें कि वह हम तक पहुँच पाया है..??? अन्यथा की स्तिथि में उस माध्यम पर दबाब बनाएँ ताकि आपके मेहनत के पैसों का न्यायिक करवाई में सदपयोग हो सके। इसके साथ ही आपसे निवेदन है कि वर्तमान समय में आपको पुनः किसी भी प्रकार के आर्थिक सहयोग करने की कोई आवश्यकता नही है।
दोस्तों, हमें आशा ही नही वरन् पूर्ण विश्वास है कि हम अपने इस लक्ष्य में अवश्य ही सफ़ल होंगे जिसमे आपका अमूल्य साथ-सहयोग-समर्थन टीम को हमेशा प्राप्त होता रहेगा।
"सूरज तो नहीं हूँ, एक अदना सा दिया हूँ मैं,
जितनी मेरी बिसात, उतनी रौशनी कर रहा हूँ मैं"
आपका मयंक तिवारी
(mayanktiwaritet@gmail.com)
(mayank.tiwari.359@facebook. com)
(Whatsapp 09219297122)
(Twitter @MayankToday)
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook