Breaking Posts

Top Post Ad

प्रबुद्ध व्यक्ति और न्यायपालिका TET को सिर्फ एक पात्रता परीक्षा ही मानती: दूसरी किश्त(पार्ट-2)

दूसरी किश्त(पार्ट-2): प्रबुद्ध व्यक्ति और न्यायपालिका TET को सिर्फ एक पात्रता परीक्षा ही मानती
पहली किश्त की पोस्ट में हमने TET को प्रतियोगी परीक्षा मानने वालों (श्रीमान याची गणों) को अपना अमूल्य समय और नोट बंदी के इस दौर में पैसे बर्बाद न करने की नसीहत दी थी।
जिन साथियो को ये नसीहत समझ में आयी तो ठीक है......जिनको समझ में न आयी हो तो और भी ठीक है। क्योंकि व्यक्ति की आदत तो बदल जायेगी लेकिन फितरत कभी नही।

आइये अब आपको उस तथ्य से अवगत कराते चले जिसमे न्यायपालिका ने तमाम दलीलों और साक्ष्यो के आधार पर TET को सिर्फ एक पात्रता परीक्षा ही माना है। और TET मेरिट अनुयायिओं को लताड़ भी लगाई।
It's my considered opinion, this contention is totally baseless as TET is not a competitive examination but it's only a qualifying examination. Thus it should be understood that TET is only a qualifying examination to quality person for appointment as a teacher.
{अर्थात मेरे विचार से(न्यायाधीश महोदय के) ये दावा बिलकुल आधारहीन/व्यर्थ है कि टेट एक प्रतियोगी परीक्षा के रूप में माना जाए जबकि यह सिर्फ एक पात्रता परीक्षा मात्र है। जिसमे ये स्पष्ट है कि TET पास अभ्यर्थी शिक्षक के रूप में नियुक्ति पाने के योग्य है।}

हमारे ®मिशन सुप्रीम कोर्ट के वर्किंग ग्रुप मेंबर ॐ नारायण तिवारी, क्रिश सिंह,अरविन्द राय और साथियों ने ऐसे ही कई अकाट्य साक्ष्यों का संकलन कर लिया है। जो हमें अपनी जीत के प्रति आस्वस्त करते हैं।

बहुत ही जल्द आप सभी के समक्ष सुप्रीम कोर्ट में चल रही प्रगति रिपोर्ट पूर्ण पारदर्शिता और साक्ष्यों सहित अवगत कराऊंगा।
हमारे मिशन से जुड़े साथी अपनी नौकरी के बचाव के लिए पूर्ण आस्वस्त हैं....और होंगे भी।

मिशन का अपना एक अंतिम लक्ष्य....
आजीविका और मान सम्मान से कोई समझौता नही
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook