Breaking Posts

Top Post Ad

Uppsms के तरफ सें कोर्ट में मजबूत पैनल के समस्त सिनियर अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित रहेगें: गाजी इमाम आला,अध्यक्ष

प्रिय शिक्षा मित्र /समायोजित भाइयों बहनों। आज मा० सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू होते ही  Uppsms व राज्य सरकार के तरफ से जो रणनीति तय की गयी थी वह कामयाब रही। पहले 72852 वीएड टीईटी की शुनवाई हो।
क्यों कि इनके एक नेता आये दिन चिल्ला रहे थे कि शिक्षा मित्र की शुनवाई पहले कराई कएगी उनके इस मंसूबों पर Uppsms के पैनल में वरिष्ठम अधिवक्ता,संबैद्यानिक विषेशज्ञ ,पूर्व कानून मंत्री भारत सरकार श्रीशांति भूषण जीद्वारा अपने इस उम्र में पानी फेर दिया।
मित्रों कल सबसे पहले 72825 एकैडमिक मेरिट,टीईटी मेरिट,याची लाभ,या टीईटी 2011 सफेदा पर सुनवाई होने जा रही है ।uppsms के तरफ से टीईटी 2011 के खिलाफ अटैक करने के लिए तीन सिनियर अधिवक्ता उतरेगें ।नाम कल सुबह डाल दिया जापगा।तथा पैनल के शेष बडे अधिवक्ता समायोजन केश में खडे रहेगें ।मित्रों सुनवाई एक दिन चले या एक सप्ताह Uppsms इस लडाई को केवल जीत के लिए लड रहा है।
मित्रों जो मुगालते में थे कि पहले शिक्षा मित्र की शुनवाई कराकर शिक्षा मित्रों का नुकसान करना चाहते थे ।अब वह एक ,दो दिन में उस लायक नही बचेगें की शिक्षा मित्राें के सुनवाई के दौरान नुकसान करने लायक बच सकेगें।
मित्रों आज पहले सुनवाई का गेंद बीएड टीईटी के तरफ।
मित्रों कम लिखना ज्यादा समझना
कल भी Uppsmsके तरफ सें कोर्ट में मजबूत पैनल के समस्त सिनियर अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित रहेगें।
मित्रों आप लोगों का सहयोग ही सफलता का कारण बनेगा।
              आप का
गाजी इमाम आला,अध्यक्ष Uppsms/Sssaup

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook