अच्छे नंबरों का लालच दे छात्रा से की गंदी बात, ऐसे खुली प्रिंसिपल की पोल

एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य ने अपनी ही शिष्या के साथ अश्लील हरकत कर उसका वीडियो बना लिया। रविवार को यह वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।
छात्रा के पिता ने अछनेरा पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिक्षक की पत्नी ने छात्रा के पिता से अपने पति को बचाने की गुहार लगाई है। लेकिन छात्रा के परिजनों ने समझौता करने से इनकार कर दिया है।

रविवार को शिक्षक की करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। अछनेरा पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक जवाहर सिंह पुत्र सुजान सिंह अपने ही गांव सांधन में संचालित बादामी देवी पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है। आरोपी शिक्षक पिछले कई माह से बालिका को अच्छे नंबरों से पास कराने का लालच दे रहा था।

पीड़िता पूर्व प्रधान की पुत्री और कक्षा सात की छात्रा है। आरोपी शिक्षक ने विद्यालय के कमरे में बालिका को बुलाकर हद दर्जे की बदसलूकी की और छेड़छाड़ संबंधी वीडियो भी शिक्षक ने छात्रा को ब्लैकमेल करने की नियत से खुद ही बना लिया। पुलिस ने बताया कि वीडियो खुद शिक्षक से ही गलती से वायरल हो गया।

शिक्षक की इस करतूत को लेकर उसके परिवारीजन भारी आहत है। शिक्षक की पत्नी ने छात्रा के पिता के समक्ष यह कहकर सरेंडर करा दिया कि वह अपने पति के कृत्य से शर्मसार है। उनके पति को माफ करने की गुहार लगाई। लेकिन छात्रा के परिजनों ने इनकार कर दिया। सूत्रों की माने तो गांव के दबंग छात्रा के परिवारीजनों पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।

छात्रा के पिता ने थाना अछनेरा में दर्ज करायी रिपोर्ट में शिक्षक को दलित जाति का बताया है। छात्रा भी दलित जाति से ताल्लुक रखती है। ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक सामान्य जाति का है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक