Breaking Posts

Top Post Ad

मथुरा में बोले डिप्टी सीएम, सपा सरकार ने की शिक्षामित्रों के साथ खिलवाड़

ब्यूरो/अमर उजाला मथुरा सोमवार को मथुरा पहुंचे उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि मथुरा को यूपी का बड़ा पर्यटन स्थल बनाया जाएगा। रूपरेखा तैयार कर ली गई है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार होगा जब कोई सरकार 86 लाख किसानों का कर्ज माफ कर रही है।
शिक्षा का स्तर सुधारने के सवाल पर उनका कहना था कि आने वाली बोर्ड परीक्षा कैमरों की नजर में होगी। नकलविहीन एग्जाम कराने के लिए पूरी प्लानिंग कर ली गई है।
उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा हाईवे किनारे नवादा गांव में विधायक पूरन प्रकाश के प्रतिष्ठान पर आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि  मार्च में जब सत्ता मिली तो खजाना खाली था, लेकिन अब प्रदेश में स्थितियां तेजी से बदल रही हैं। हर विभाग की समीक्षा कर विकास की नीति बनाई जा रही है।

हर छोटी से छोटी घटना को थाने पर दर्ज किया जा रहा है। माफियाओं को सलाखों के पीछे कर दिया गया है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मथुरा का विकास सरकार की प्राथमिकता में है। ब्रज चौरासी कोर्स परिक्रमा स्थल का विकास पर्यटन के लिहाज से कराया जाना है। ब्रज विकास बोर्ड से विकास कराए जाएंगे।

यह बोर्ड जल्द ही सक्रिय हो जाएगा। मथुरा को तीर्थस्थल बनाने की दिशा में भी सरकार काम कर रही है। उन्होंने रोजगार को बढ़ावा देने के लिए नई और व्यावहारिक औद्योगिक नीति बनाने की भी बात कही। इस दौरान भाजपा के ब्रज क्षेत्र के महामंत्री भवानी सिंह, विधायक पूरन प्रकाश, विधायक कारिंदा सिंह, वरिष्ठ नेता बांके बिहारी माहेश्वरी, पूर्व मंत्री रविकांत गर्ग, रघुराज सिंह, योगेंद्र  शर्मा और मीडिया प्रभारी प्रदीप गोस्वामी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook