Breaking Posts

Top Post Ad

सहायक अध्यापक भर्ती की मांग को लेकर पैदल मार्च निकाला

बीटीसी 12460 शिक्षक भर्ती संघ उत्तर प्रदेश के बैनर सहायक अध्यापक भर्ती किए जाने की मांग को लेकर बीटीसी अभ्यर्थियों ने रविवार सुबह तेजगढ़ी चौराहे से पैदल मार्च निकाला। पहले उन्होंने विधायक सोमेंद्र तोमर को ज्ञापन सौंपा। फिर सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिले। आज बीटीसी अभ्यर्थी जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन करेंगे और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेगे।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक बीटीसी अभ्यर्थी तेजगढ़ी चौराहे पर जुटे। यहां पर उन्होंने बेसिक शिक्षा विभाग में 12,460 सहायक अध्यापकों की भर्ती किए जाने की मांग बुलंद की। कहा कि अब सरकार के पास कोई बहाना और अचड़न भी नहीं है। हाईकोर्ट से चार सप्ताह में सरकार को नियुक्ति का आदेश भी जारी हो चुका है। यहां से पैदल मार्च निकालते हुए बीटीसी अभ्यर्थी विधायक सोमेंद्र तोमर के आवास पर पहुंचे। वहां से वह उनके दफ्तर आए और उन्हें अपनी मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आश्वसन दिया कि उनकी मांग को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे और इस बारे में वह बात भी करेंगे।
यहां से सभी बीटीसी अभ्यर्थियों ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल के आवास तक पैदल मार्च निकाला। उन्हें भी ज्ञापन सौंपा। इसके बाद विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, विधायक सत्यवीर त्यागी से भी सहायक अध्यापक भर्ती कराए जाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में रितांशु सिंहल, सनी कपूर, पंकज कुमार, अनुज, दीपक वर्क, मनोज कुमार, संजीव कुमार, उदय सिंह, भावना श्रीवास्तव, अंकुर महरौल, राहुल शर्मा आदि समेत काफी संख्या में बीटीसी अभ्यर्थी शामिल रहे। रिंताशु सिंहल और सनी कपूर ने बताया कि आज बीटीसी अभ्यर्थी कमिश्नरी पार्क में एकत्रित होंगे। वहां से जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करेंगे और मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपेगे। फिर संगठन के प्रांतीय नेतृत्व के आदेश पर लखनऊ कूच करेंगे।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook