UPSSSC ने शुरू की भर्ती प्रक्रिया, 700 पदों के लिए आवेदन

त्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने प्रदेश के युवाओं को एक बड़ा तोहफा देते हुए भर्ती प्रक्रिया शुरू करने का ऐलान किया है. आयोग ने प्रादेशिक विकास दल के 652 और व्यायाम शिक्षकों के 42 रिक्त पदों पर मार्च के
पहले सप्ताह में ही भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दिये जाने का ऐलान कर दिया है. साथ ही सपा शासन काल में निकाली गई 3133 ग्राम विकास अधिकारियों की भर्ती के साक्षात्कार दोबारा कराये जाने का फैसला किया है.

बीते दिनों योगी सरकार द्वारा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष बनाये गये सीबी पालीवाल ने आयोग की तीसरी बैठक में ही ये फैसला किया. इसमें लंबे वक्त से लटकी सपा शासनकाल की 3133 ग्राम विकास अधिकारियो की भर्ती की प्रक्रिया को शुरू करने का फैसला किया गया. सबसे पहले इस परीक्षा में लिखित परीक्षा पास करने के बावजूद अब तक इन्टरव्यू न दे पाने वाले अभ्यर्थियो का 28 मार्च से बुलाया जाएगा.

वहीं वीडीओ के लिए पिछली बोर्ड के समक्ष इन्टरव्यू दे चुके अभ्यर्थियों को भी दोबारा इंटरव्यू देना होगा. इसके अलावा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने प्रदेशिक विकास दल के 652 और व्यायाम शिक्षकों के 42 रिक्त पदो पर भी नियुक्ति के लिये मार्च के पहले सप्ताह में ही भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दिये जाने का ऐलान कर दिया है.

sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Nhật xét mới nhất

Comments