Breaking Posts

Top Post Ad

डरे सहमे से बी०एड० टीईटी पास अभ्यर्थी : 2000 को अधिक को निलंबन का सता रहा डर

प्रदेश के बीएड टेट पास अभ्यर्थी अभी तक डरे सहमे से है। कारण है पिछले धरने पर सरकार द्वारा अभ्यर्थीयो पर लाठी चार्ज इसके बाद करीब 2000 अज्ञात लोगो पर मुकदमा। चयनित टेट मोर्चा के नेता एसके पाठक पर जांच । इन सब कारणो से आज भी कोई नेता न तो धरने की बात कर रहा है
ना ही धरने का डेट फिक्स कर रहा है और बेरोजगारो मे ये डर भी है कि कही धरना हुआ सरकार ने फिर वही किया तो। इस संशय से हर बेरोजगार डरा हुआ सा है। एक तरफ आधे से ज्यादा नेता जाब पा चुके है। यदि वे धरने पर जाते है तो उन्हे निलंबन का डर बना रहता है ।
लेकिन यदि चुनाव के पहले कई धरने नही हुआ तो बेरोजगारो का हक मिलना मुश्किल होगा। यदि अब बेरोजगार अपने अन्दर हिम्मत नही लाते है तो उन्हे फिर ऐसा मौका दूबारा नही मिलेगा। कई नेता कोर्ट की तैयारी पूरी कर ली है। उनका कहना है कि जो भी होगा अब कोर्ट ही करेगा। लेकिन कोर्ट की भी कुछ सीमाये है वह उस सीमा से बाहर नही जा सकता हैं। इसी तरह की लाठी चार्ज शिक्षामित्रो के साथ भी हुआ था। वेा भी कई बार हुआ था लेकिन उन लोगो ने हिम्मत नही हारी और अपना समायोजन ले के ही मानें । यदि वो भी बीएड टेट पास की तरह डर गये होते तो आज वो सहायक अध्यापक के पद तक नही पहुंच पाते। मैने इसे इस लिए बताया है कि जो हिम्मत हार गया वेा कभी जीत नही सकता है। इसका जीता जागता प्रमाण शिक्षामित्रो का है तथा अकेडिमक टीम की 1100 याचियो वाला मामला है। हारा वही जो कुछ किया नहीं। जाे तन मन धन से जो कार्य करेगा उसकी सफलता जरूर मिलेगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook