Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों का अनावश्यक उत्पीड़न, 27 से होगा आंदोलन : प्राथमिक शिक्षक संघ

जागरण संवाददाता, कासगंज (एटा) : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने प्राथमिक शिक्षकों की लंबित पड़ी समस्याओं के निराकरण न होने पर आक्रोश व्यक्त किया है। साथ ही बेसिक शिक्षा अधिकारी को 6 सूत्रीय मांगपत्र देकर समस्याओं के निराकरण की मांग की है।
वहीं 27 जून से आंदोलन की चेतावनी दी है।
ज्ञापन देने से पूर्व शिक्षकों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष शुभनेश यादव ने कहा कि विभागीय शिथिलता पराकाष्ठा हो गई है। शिक्षकों को वेतन बिल तक भिजवाने के लिए संगठन का सहारा लेना पड़ रहा है। विभागीय कर्मचारी लापरवाह हैं जो कार्य को नहीं करना चाहते।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिलीप यादव ने कहा कि बीएसए के आदेश के बावजूद विकास खंड सिढ़पुरा एवं अमांपुर में नव नियुक्त शिक्षकों के वेतन नहीं लगाए जा रहे हैं। शिक्षकों का अनावश्यक उत्पीड़न किया जा रहा है। जिला महामंत्री खूबेंद्र लोधी, उपाध्यक्ष मुनेश राजपूत ने कहा कि एक वर्ष से लंबित समस्याओं का समाधान न होने पर शिक्षकों में आक्रोश है। शिक्षकों ने अपनी मांग का ज्ञापन बीएसए गीता वर्मा को देते हुए समस्याओं के निराकरण की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि यदि 26 जून तक समस्याएं न निपटी तो 27 जून तक संघ बीएसए कार्यालय पर आंदोलन करेगा। इस मौके पर राजेश यादव, अनार ¨सह, योगेश यादव सुशील कुमार, सुनील आर्य, गजेंद्र प्रताप, राकेश राजपूत, विनय यादव, कुलदीप, अंकित पुंढीर, वरुण चौहान सहित आदि शिक्षक मौजूद थे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook