Breaking Posts

Top Post Ad

‘हरामखोर नहीं हैं शिक्षक’ : शिक्षक और छात्रा के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग पर बन रही फिल्म

दिल्ली, ड्र्ग्स पर आधारित फिल्म उड़ता पंजाब के बाद एक शिक्षक और छात्रा के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग पर बन रही फिल्म ‘हरामखोर’ पर भी सेंसर बोर्ड की तलवार लटकी हुई है। बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म स्क्रिनिंग के लिए गई थी लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने इस फिल्म को हरी झंडी दिखाने से मना कर दिया। इस बारे में फिल्म की प्रोड्युसर गुनीत मोंगा ने बताया कि CBFC ने ये कहते हुए फिल्म पर रोक लगा दिया कि फिल्म का विषय आपत्तिजनक है।
मोंगा ने बताया कि उन्होंने किसी सीन को काटने को नहीं कहा। लेकिन फिल्म में शिक्षकों की छवि को गलत तरीके से दिखाने का हवाला देकर पास करने से मना कर दिया। अब फिल्म की प्रोड्युसर गुनीत मोंगा का कहना है कि वे इस मसले को लेकर प्रामाणन अपीलीय आधिकरण (FCAT)में लेकर जाएंगी।

बता दें कि श्लोक वर्मा निर्देशित इस फिल्म में स्वेता त्रिपाठी के रूप में 14 साल की नाबालिग छात्रा और उसके शिक्षक नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग को दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में शिक्षक के प्रेम में पड़ी नाबालिग लड़की को मर्यादा को लांघते हुए भी दिखाया गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook