Breaking Posts

Top Post Ad

गोंडा में शिक्षामित्रों ने किया अर्धनग्न आंदोलन

समायोजन के मामले पर बीते चार दिनों से आन्दोलनरत शिक्षा मित्रों ने रविवार को पांचवें दिन यहां अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। आक्रोशित शिक्षा मित्र कलेक्ट्रेट परिसर से जुलूस की शक्ल में निकले और सड़क पर लेट रास्ता जाम कर दिया। प्रदर्शन और जाम से जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये।
हल्की बारिश के बाद भी आक्रोशित शिक्षा मित्र आन्दोलन पर डटे रहे। अप्रिय की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया है।
बीते पांच दिनों से जिला पंचायत सभागार के सामने धरने पर बैठे शिक्षा मित्रों ने रविवार को अचानक अर्धनग्न प्रदर्शन शुरू कर दिया। यहां से कूच करते हुए शिक्षा मित्रों ने गोंडा-लखनऊ राजमार्ग पर जाम लगा दिया है। सूबे की सरकार द्वारा अभी तक कोई फैसला न लेने से आन्दोलनरत शिक्षा मित्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ के संरक्षक व जिलाध्यक्ष शिव कुमार मिश्र ने बताया कि मांगें पूरी होने तक आन्दोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को इस बारे में जल्द फैसला लेना चाहिए। प्रदर्शन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष अवधेश त्रिपाठी, आनंद कुमार, अवधेश मणि मिश्रा समेत भारी संख्या में शिक्षा मित्र शामिल हैं। विभिन्न शिक्षक और सामाजिक संगठन भी समर्थन में उतर आये हैं। डीएम जेबी सिंह ने बताया कि नियमित रूप से शिक्षा मित्रों का ज्ञापन स्वीकार किया जा रहा है। आन्दोलन को देखते हुए सहानुभूति के साथ पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook