Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों का अवैधानिक रूप से समायोजन करने पर तुली है सरकार

ब्यूरो, अमर उजाला, अलीगढ़। राजकीय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार भड़ाना ने यहां नौरंगीलाल जीआईसी और जीजीआईसी में राजकीय शिक्षकों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने शिक्षकों के समायोजन, प्रोन्नति सहित अन्य मुद्दों को उठाया।

उन्होंने कहा कि सरकार एक तरफ तो राजकीय विद्यालयों में बायोमैट्रिक हाजिरी की बात कर रही है, लेकिन दूसरी तरफ शिक्षकों को अपनी समस्याओं को लेकर भटकना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार जिस तरह से शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी की बात कह रही है। उसी तरह वह शिक्षकों की समस्याओं का भी ऑनलाइन निस्तारण कराए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षकों का अवैधानिक रूप से समायोजन करने पर तुली है। वहीं आज जरूरत इस बात की है कि शिक्षकों की पदोन्नति की जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि शिक्षक निदेशालय में सालों अपनी समस्याओं को लेकर भटकते हैं, लेकिन उनकी समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पाता। अब इनकी समस्याओं के निस्तारण करने का अधिकार संयुक्त शिक्षा निदेशक और डीआईओएस को दिया जाए।

नौरंगीलाल जीआईसी में हुई बैठक में संयुक्त मंत्री राजवीर सिंह, वरिष्ठ संयुक्त मंत्री सुखवीर सिंह तौमर, संतोष शर्मा, योगेंद्र पाल सिंह, मुनेश कुमार, प्रवीन शर्मा, राजकुमार, हरेंद्र सिंह, नीरज कुमार, सर्वेश कुमार आदि शिक्षक मौजूद थे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook