Breaking Posts

Top Post Ad

चकबंदी लेखपाल भर्ती - आठ नवंबर को 71 जिलों में करेगा भर्ती परीक्षा

राज्य ब्यूरो, लखनऊ : चकबंदी लेखपाल के एक पद के लिए 937 अभ्यर्थियों की दावेदारी है। यानी 2831 पदों के लिए 26 लाख 51 हजार से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है जिसकी लिखित परीक्षा आठ नवंबर को 71 जिलों में होगी। अधीनस्थ चयन सेवा आयोग ने ग्राम पंचायत अधिकारी, लेखाकार-सहायक लेखाकार पद पर भर्ती परीक्षा की तारीखें घोषित कर दी है।

गैरराजपत्रित पदों पर भर्ती के लिए गठित अधीनस्थ चयन सेवा आयोग ने चकबंदी लेखपाल, लेखाकार-सहायक लेखाकार संवर्ग, ग्राम पंचायत अधिकारी और लिपिकों की भर्ती के लिए परीक्षा की तारीख घोषित कर दी हैं। आयोग के अध्यक्ष राजकिशोर यादव ने बताया कि आठ नवंबर को परीक्षा में अभ्यर्थियों की बड़ी संख्या को देखते हुए 71 जिलों में परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं। जिलाधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त करते हुए सुरक्षा व पारदर्शी परीक्षा कराने का जिम्मा सौंपा गया है। अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र भेजने के साथ ही आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड करने की भी सुविधा दी गयी है। ग्राम पंचायत अधिकारी पद की परीक्षा 11 जिलों में की जाएगी। यह परीक्षा 27 दिसंबर को होनी है।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook