Breaking Posts

Top Post Ad

BTC100 पदों के लिए 185 ने कराई काउंसलिंग

BTC100 पदों के लिए 185 ने कराई काउंसलिंग
प्रदेश में 15 हजार बीटीसी शिक्षकों की होनी है भर्ती
श्रावस्ती (ब्यूरो)। प्रदेश में हो रहे पंद्रह हजार बीटीसी शिक्षकों की भर्ती के क्रम में सोमवार को जूनियर हाईस्कूल भिनगा में काउंसलिंग हुई। इसमें 100 पदों के लिए 185 लोगों ने काउंसलिंग करवाई। जूनियर हाईस्कूल भिनगा में सोमवार को बीटीसी प्रशिक्षण ले चुके लोगों को शिक्षक पद पर तैनात करने के लिलए काउंसलिंग करवाई गई। प्रदेश में होने वाले पंद्रह हजार शिक्षकों की इस भर्ती में जिले के हिस्से में 100 सीटें निर्धारित हैं।

जिला बेसिक शिक्षाधिकारी महेश प्रताप सिंह व खंड शिक्षाधिकारी शिव शंकर मौर्य के नेतृत्व में हुई इस काउंसलिंग के दौरान सामान्य वर्ग के 50 सीटों के लिए 70 लोगों ने काउंसलिंग करवाई। जबकि पिछड़ा वर्ग की के 27 सीटों के लिए 65 लोगों ने काउंसलिंग कराई। अनुसूचित जाति की 21 सीटों के लिए 45 तथा अनुसूचित जनजाति की तीन सीटों के लिए पांच लोगों ने काउंसलिंग कराई। मौके पर वरिष्ठ सहायक आदिल नसीम, प्राचार्य तेजराम तिवारी, रोहित कुमार, सहायक अध्यापक हरीश शुक्ला, सुनील कुमार सिंह, चांद बाबू आदि मौजूद रहे।


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook