Breaking Posts

Top Post Ad

दूरस्थ शिक्षा विधि से बीटीसी करने वालों की कराई जाए काउंसलिंग

सीतापुर। दूरस्थ शिक्षा विधि से बीटीसी उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों की काउंसलिंग न होने से नाराज अभ्यर्थियों ने डीएम इन्द्रवीर सिंह को शिकायती पत्र सौंपा है। अर्हताएं पूरी करने वाले अभ्यर्थियों को काउंसलिंग की अनुमति प्रदान किए जाने की मांग की गई है। शिकायती पत्र में कहा गया है, कि डायट खैराबाद में पन्द्रह हजार सहायक अध्यापक पदों के लिए बीटीसी एवं टीईटी उत्तीर्ण शिक्षामित्रों की काउंसलिंग चल रही है।

इसमें दूरस्थ शिक्षा विधि से दो वर्षीय बीटीसी एवं टीईटी उत्तीर्ण शिक्षामित्रों ने भी आवेदन किया था। डायट पर चस्पा सूची में नाम होने के बाद भी सोमवार को जब वह लोग डायट पहुंचे तो उन्हें काउंसलिंग कराने पर बीएसए ने स्पष्ट कह दिया कि दूरस्थ शिक्षा विधि से बीटीसी उत्तीर्ण शिक्षामित्रों की काउंसलिंग नहीं कराई जा सकती है। शिक्षा मित्रों ने डीएम से अनुरोध किया है, कि जब वह सभी अर्हताएं पूरी करते हैं तो उन्हें काउंसलिंग की अनुमति दी जाए। इस मौके पर जुबेर, योगेन्द्र , छोटेलाल, अमित आदि मौजूद थे।


सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook